छत्तीसगढ़बिलासपुर संभागरायपुर संभाग

‘सबके काम पर रख रहा हूँ नजर’….कामों को टालने वाली पुरानी व्यवस्था तत्काल बदलें…कलेक्टर , एसपी बैठक में सीएम सख्त

रायपुर: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता के प्रभावी होने से पहले प्रदेश भर के जिला कलेक्टर और एसपी की बैठक ली ,मुख्यमंत्री ने कड़े शब्दों में कहा कि योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सीएम ने सख्त होकर कहा कि किसानों को बेवजह दफ्तर के चक्कर न लगवाएं। राजस्व प्रकरणों का प्राथमिकता से निराकरण करें। सीएम साय ने जीरो टॉलरेंस पर अपनीं सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए कहा कि किसी भी जिले से भ्रष्टाचार की शिकायत मिली तो सख्त कार्रवाई होगी।

इस मौके पर सीएम साय ने कहा, कामों को टालने वाली पुरानी व्यवस्था तत्काल बदलें। पुलिस और प्रशासन के कामों पर मैं नजर रख रहा हूं, कलेक्टर-एसपी को और अधिक मेहनत करने की जरूरत हैं।

सीएम ने दो टूक कहा कि नागरिकों के काम समय सीमा में होने चाहिए। सीएम ने निर्देश दिया कि चूंकि पिछली सरकार में आवास नहीं मिल पाए थे लिहाजा प्रधानमंत्री आवास योजना के क्रियान्वयन में तेजी लाएं। बैंक से पैसा ना मिल पाने की शिकायत ना हो। पुलिस से कहा कि अपराधियों में पुलिस का भय होना चाहिए। गुंडागर्दी ना हो ये एसपी सुनिश्चित करें।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है