छत्तीसगढ़बिलासपुर संभागरायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ में घोड़े ने ले ली महिला की जान, बाल बाल बचा पति, भाई की शादी में शामिल होने आई थी महिला

कोरबा शादी समारोह में शामिल होने आई एक महिला पर घोड़े ने हमला कर दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल महिला की मौत हो गई वहीं पति बाल- बाल बच गया।

मिली जानकारी के अनुसार रामवती निवासी ग्राम लोधिया थाना बरमकेला जिला सारंगढ़ अपने पति देवीनंद के साथ बालको के नेहरू नगर में अपने भाई की शादी समारोह में शामिल होने आई थी। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद दोनों पति- पत्नी वापस घर जाने बस स्टैंड की ओर जा रहे थे, तभी घटना हुई। देवीनंद ने पुलिस को बताया कि उसके साले की शादी बालको में थी, इसमें शामिल होने दोनों बरमकेला से बालको नेहरू नगर आए थे। कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बालको से अपने घर बरमकेला जाने के लिए बस स्टैंड जा रहे थे। इसी दौरान दो घोड़े तेजी से उनकी तरफ दौड़ते हुए आए और सीधे उन पर हमला कर दिया, घटना बालको थाना अंतर्गत बस स्टैंड के पास की है

वहां जैसे-तैसे वहां से भागने में कामयाब हो गया, लेकिन पत्नी रामवती को घोड़े ने जोरदार लात मार दी, इससे वह जमीन पर गिर गई। इसके बाद भी घोड़े ने हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद लोगों की भीड़ लग गई और उन्होंने घोड़ों को भगाया। इसी बीच सूचना मिलने पर पहुंची डायल 112 की टीम ने बेहोश पड़ी रामवती को लेकर जिला मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचे। जहां डाक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि मृतका के स्वजनों का बयान दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव स्वजनों को सौंप दिया गया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है