छत्तीसगढ़

सीएम बघेल ने कहा था बजरंगी है वसूलीबाज गुंडे, पटलवार करते चौधरी ने कहा भगवाधारी नहीं कांग्रेसी हैं हिस्ट्रीशीटर गुंडे

रायपुर – प्रदेश भाजपा महामंत्री ओपी चौधरी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भगवाधारियों को वसूली करने वाले बजरंगी गुंडे कहे जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, भगवाधारी नहीं, प्रदेश के अफसर वसूलीबाज और कांग्रेसी हिस्ट्रीशीटर गुंडे हैं।

ओपी चौधरी ने कहा, यहां तो हिंदू सनातन धर्म संस्कृति के घनघोर विरोधी पिता-पुत्र ने सनातन संस्कृति और उसके प्रतीकों के साथ-साथ हिंदुत्व की धर्मध्वजा फहराने वालों को गरियाने का ठेका ले रखा है। पिता सनातन संस्कृति की आत्मा प्रभु श्रीराम का अपमान करने को अपना परम धर्म मानते हैं और पुत्र रामभक्त हनुमान के आराधकों को अवैध वसूली करने वाले गुंडे कह रहे हैं।

यह सरकार है या हिंदू धर्म विरोधी षडयंत्रों की पाठशाला है या अधर्मियों का वह शिविर है, जहां हिंदुत्व का तिरस्कार करने के नित-नए प्रयोग किए जाते हैं। तुष्टिकरण की खातिर भगवा ध्वज का अपमान करने वालों को संरक्षण देने वाले मुख्यमंत्री, सुनियोजित तरीके से धर्मांतरण को बढ़ावा देने वाले मुख्यमंत्री हनुमान भक्तों को वसूलीबाज गुंडे कह रहे हैं। जबकि कोयले से लेकर हर मामले में अवैध वसूली किसके संरक्षण में हो रही है, किसके अफसर जेल में हैं, यह जगजाहिर है।

🆅🅸🅳🅴🅾 दुर्ग : छत्तीसगढ़ म मिलत हे फ्री म टमाटर, खुला म फेंके बर किसान होवत हे मजबूर

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है