छत्तीसगढ़बिलासपुर संभागरायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत अब मोदी को कहा ‘डिफाल्टर’…देखे पूरी खबर

बिलासपुर । पीएम मोदी को लेकर सिर फोड़ने वाले बयान के बाद देशभर में चर्चा में आए छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने एक अब मोदी को डिफाल्टर कहा है। सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं। चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो। और ऐसे लोगों को छत्तीसगढ़ की जनता डिफॉल्टर मानती है। इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते।
देखे वीडियों

PM मोदी का सर फोड़ने की कही बात
चरणदास महंत ने इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी के खिलाफ उठाने पकड़ने वाला आदमी चाहिए। नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए और ये आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं। इन्हें जिताकर दिल्ली भेजिए।
देखे वीडियों

इस विवादित बयान को लेकर आखिरकार महंत को अपने बचाव में बयान जारी करना पड़ा।
देखे क्या सफाई दी थी

नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता चरणदास महंत के विवादित बयान के बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर उन पर FIR दर्ज कर ली गई है. उनके के समर्थन में उनकी सांसद पत्नी ज्योत्सना महंत भी उतर आईं हैं। उन्होंने कहा कि, जिसको जो करना है कर ले, भाजपा जो भी बात करना चाहे वो करे हम भाजपा से नहीं डरते हैं। भाजपा को जो करना है करें वे स्वतंत्र है। उन्होंने आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ी भाषा ही कुछ ऐसी होती है। वैसे तो हम ही लोग बोल देते है, अरे इस बात में क्या फोड़ना सिर। अरे ये तो बेकार बात है और यह एक कहावत है।
देखे क्या कहा था

मोदी इन धमकियों से डरने वाला नहीं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी इन धमकियों से डरने वाला नहीं है। आप ही बताए गरीबों को जिन्होंने लूटा उन्हें सजा मिलनी चाहिए की नहीं। मोदी ने भ्रष्टाचार खत्म किया उन्होंने बचाने का काम किया। वे छत्तीसगढ़ में जगदलपुर के आमाबाल गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया। बस्तर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप हैं। यह इलाका भाजपा के दिवंगत नेता बलिराम कश्यप और कश्यप परिवार का कहा जाता है।
देखे वीडियों

जिंदल पर भी भद्दी टिप्पणी
चरणदास महंत ने उद्योगपति नवीन जिंदल को लेकर भी अपशब्द कहे। उन्होंने कहा कि, जिंदल ने रायगढ़ क्षेत्र को बर्बाद कर दिया है। छत्तीसगढ़ की ऐसी-तैसी कर दिया, ऐसे लोगों को जूता से मारना चाहिए। भूपेश भाई ऐसे लोगों को पार्टी में कभी नहीं लेना है।
देखे जिंदल को लेके क्या कहा था

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है