छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

PM Visit In Chhattisgargh : ऐसे कैसे होगी पीएम मोदी की सुरक्षा ?… सुरक्षाकर्मियों को छकाते बाइक सवार हुए फरार…देखे Video

PM Visit In Chhattisgargh : रायपुर। पीएम नरेन्‍द्र मोदी आज दो दिवसीय दौरे के तहत छत्‍तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी 23 अप्रैल को सक्ती और धमतरी में जनसभा के बाद रायपुर राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं पीएम मोदी के रायपुर प्रवास से पहले सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। दरअसल, पीएम मोदी के रायपुर प्रवास से एक दिन पहले सुरक्षाकर्मी राजभवन में प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर रिहर्सल कर रहे थे। इसी दौरान यहां एक बाइक पर सवार तीन युवक सुरक्षा में सेंध लगाते हुए फरार हो गए।

इसी बीच सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार युवकों को रोकने की कोशिश की, लेकिन युवक पुलिस को चकम देकर फरार होने में सफल हो गए। पीएम मोदी के रायपुर प्रवास से पहले अभेद्य सुरक्षा के दावे को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जोकि इंटरनेट में वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी रायपुर राजभवन में करेंगे विश्राम
बतादें कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी दो दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री मंगलवार को राजभवन में विश्राम करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन ने विशेष व्यवस्था की है।

आम लोगों की आवाजाही पर रोक
इसके साथ ही प्रधानमंत्री के राजभवन पहुंचने के सभी मार्गों को मंगलवार शाम चार बजे से बुधवार सुबह 10 बजे तक सील कर दिया है। सील किए गए मागों में आम लोगों की आवाजाही पर रोक रहेगी। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस ने पीएम के आगमन को देखते हुए हवाई यात्रियों के लिए ट्रैवल्स एडवाइजरी जारी की है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है