छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ में बजरंग दल के नेता और युवती की हत्या, जंगल में मिली लाश, लोगो ने हत्या का विरोध में किया चक्काजाम

Chhattisgarh Crime : बलरामपुर में बजरंग दल के जिला सह संयोजक सुजीत सोनी और एक युवती को बलरामपुर-अंबिकापुर मुख्यमार्ग के किनारे मार कर शवों को फेंक दिया गया है। बताया जा रहा है कि युवक और युवती के शव आस-पास ही मिले हैं। पूरा मामला बलरामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरखी जंगल का है। घटना के विरोध में शहर व्यापारियों ने शहर बंद कर दिया है वहीं लोगों ने चांदो चौक पर चक्काजाम कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक डुमरखी ढाबे से करीब 100 मीटर दूर जंगल में दोनों की लाश मिली है। युवक की पहचान व्यवसायी परिवार के सुजीत सोनी और युवती की पहचान किरण काशी (निवासी बलरामपुर के रूप में की गई है।

आक्रोश में लोगो ने किया चक्काजाम
युवक और युवती की लाश को जलाने की कोशिश की गई है। प्रेम-प्रसंग को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं मर्डर को लेकर लोगों में आक्रोश है। बलरामपुर के चांदो चौक पर नगरवासिंयों ने चक्काजाम कर दिया है।

अंबिकापुर से FSL की टीम पहुंच रही
घटना की सूचना पर बलरामपुर एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में दोनों की हत्या की गई है। दोनों के गले और हाथ में निशान मिले हैं। अंबिकापुर से FSL की टीम बलरामपुर पहुंच रही है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी की टीम मौके पर पहुंची।

प्रेम प्रसंग का मामला होने का अंदेशा
युवक-युवती की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होने का अंदेशा है। सुजीत सोनी के पिता नंदलाल सोनी बलरामपुर के बड़े व्यवसायी हैं। वहीं युवती कॉलेज की छात्रा बताई गई है। परिस्थिति और साक्ष्यों से अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। इसे लेकर ही दोनों की हत्या हुई है।

घर से निकला, लेकिन लौटा नहीं
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार सुजीत सोनी शाम को घर से निकला था और वापस नहीं लौटा। उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया गया, लेकिन जवाब नहीं मिला। युवक की स्कूटी भी घटनास्थल के पास मिली है। युवक का मोबाइल भी शव के पास मिला है। घटना से कुछ घंटे पहले युवक ने अपना स्टेटस बदला था जिसमें लिखा था कि “जब ऊपर वाले का हाथ हो सर पर तो नीचे वालों से क्या डरना”

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है