छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता ने पत्नी संग जहर खाकर दी जान

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता राकेश गुप्ता और उनकी पत्नी ने खुदकुशी कर ली। दोनों ने जहर खा कर अपनी जान दे दी है । बताया जा रहा है कि पत्नी की घर में ही मौत हो गई, जबकि राकेश ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। मामला वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, डिंडो गांव निवासी 28 वर्षीय राकेश गुप्ता की शादी 4 साल पहले मेंढारी की रहने वाली अंजू गुप्ता से हुई थी। दोनों का 3 साल का एक बच्चा भी है। दोनों ने आत्महत्या क्यों की, इसका पता अभी तक नहीं चल सका है। मौके से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

सनावल मंडल के पदाधिकारी थे
बताया जा रहा है कि राकेश गुप्ता BJYM के सनावल मंडल के पदाधिकारी थे। वह अंबिकापुर के प्राइवेट हॉस्पिटल में पीआर मैनेजर के पद पर कार्यरत था। राकेश गुप्ता मंगलवार को अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दोपहर करीब 2.30 बजे गांव डिंडो पहुंचा। घर पहुंचकर उन्होंने परिवार के सदस्यों से बातचीत भी की।

कमरा बंद कर खाया जहर
बताया जा रहा है कि, राकेश गुप्ता और उनकी पत्नी अंजू गुप्ता ने शाम करीब 4 बजे अपने 3 साल के बच्चे को चाचा के पास भेज दिया। फिर दोनों ने एक कमरे में जाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। तेज आवाज में उन्होंने कमरे का टीवी भी चलाया था। पुलिस ने बताया कि खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। कुछ दिनों बाद परिजनों से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही कुछ पता चल सकेगा।

कमरे में नहीं मिला सुसाइड नोट
डिंडो चौकी प्रभारी निर्मल प्रसाद राजवाड़े ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिल सका है। परिजनों से पूछताछ नहीं की जा सकी है। दोनों ने यह कदम क्यों उठाया, इसे लेकर परिजन भी सदमे में हैं।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है