छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Mahasamund : खाना खाकर घूमने निकले दो सगे भाई, सुबह रेलवे ट्रैक पर मिले दोनों के कटे हुए शव…हत्या या आत्महत्या…?

Mahasamund : छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में दो सगे भाइयों द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों भाइयों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. इसके साथ ही आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है. घटना के परिवार में मातम छाया हुआ है.

पुलिस के अनुसार शहर के वार्ड नंबर- 11 नयापारा निवासी 35 वर्षीय सुनील यादव केटरिंग का काम करता था. वहीं उसका छोटा भाई 22 वर्षीय आकाश यादव राजमिस्त्री का काम करता था. दोनों भाई रविवार देर शाम को खाना खाकर घूमने निकले थे. इसके बाद वो पूरी रात वापस नहीं आए. पुलिस को सुबह स्टेशन मास्टर और आसपास के लोगों से जानकारी मिली कि तितलागढ़ पैसेंजर से कटकर दोनों भाइयों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों भाइयों की पहचान की गई.

आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस
पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच के दौरान उन्हें पता चला कि मृतक बड़े भाई सुनील यादव का हमेशा अपनी पत्नी के साथ विवाद होता था और जिससे वह काफी परेशान था. वही छोटे भाई की आत्महत्या के कारणों का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों भाइयों की आत्महत्या के कारणो का पता लगा रही है.

मोदी जी ने ईवीएम माता के जरिए जैसे-तैसे बचाई बनारस की सीट – चरणदास महंत

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है