छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh Crime : मकान में चोरी करने की नियत से घुसा था इंजीनियर, पति-पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर करने लगा ब्लैकमेल,मांगे 10 लाख

Chhattisgarh Crime : दुर्ग में चोरी करने घुसे एक युवक ने पहले तो पति-पत्नी का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर पति को वीडियो भेजकर 10 लाख रुपए मांगे। रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला नंदनी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार अहिरवारा के वार्ड-2 निवासी विनय कुमार साहू (28) आदतन चोर है। वह एक मकान में चोरी करने घुसा तो पति-पत्नी निजी पलों में लीन थे। इस दौरान चोर ने अपने मोबाइल से उनका वीडियो बना लिया और बिना चोरी किए चला गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह पहले भी उनके घर में दो बार चोरी कर चुका था।

अलग-अलग नंबरों से भेजता था वीडियो
शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि, उनके वॉट्सऐप पर अलग-अलग नंबर से उनके पर्सनल वीडियो आ रहे हैं। वीडियो भेजने वाला ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही धमकी दे रहा है कि, अगर 10 लाख रुपए नहीं नहीं दिए तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए SP जितेंद्र शुक्ला ने पुलिस के साथ ही SCCU की टीम गठित की। जांच के दौरान पुलिस ने नंबरों को ट्रेस किया और आरोपी विनय साहू तक जा पहुंची। पूछताछ में उसने अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें भेजकर रकम मांगने की बात स्वीकार कर ली।

मोबाइल चोरी करने की थी आदत
पुलिस ने बताया कि, आरोपी चोर कभी भी वीडियो अपने नंबर नहीं भेजता था। वो सब्जी लेने भीड़ वाली जगहों में जाता था। वहां मौका देखकर लोगों का मोबाइल चोरी कर लेता। इसके बाद उस नंबर से शिकायतकर्ता को वीडियो भेजकर धमकी देता था। डीएसपी क्राइम हेमप्रकाश नायक ने दावा किया है कि, आरोपी ने पैसों की डिमांड तो की है, लेकिन उसने यह वीडियो कहीं वायरल नहीं किया है।

इंजीनियरिंग की पढ़ाई के बाद करने लगा चोरी
आरोपी विनय कुमार साहू इंजीनियरिंग पास है। वह कई सालों से बड़े ही शातिर तरीके से चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस उसे आज तक नहीं पकड़ पाई थी। इस बार उसने वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी, जिससे वो पुलिस के राडार में आया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है