छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

बिलासपुर में महिला डॉक्टर की मौत : पुलिस ने बताया था सुसाइड, मां ने साबित कर दिया हुई है बेटी की हत्या

महिला डॉक्टर की मौत : बिलासपुर जिला अस्पताल लेडी डॉक्टर केस में हत्या मामला सामने आया है। जबकि पुलिस ने सुसाइड बताकर केस क्लोज कर दिया था। इसके बाद लेडी डॉक्टर की मां ने प्राइवेट फॉरेंसिक एक्सपर्ट से जांच कराई, जिसमें हत्या का खुलासा हुआ। अब पुलिस केस रिओपन करने की बात कर रही है।

दरअसल, 10 मार्च को बिलासपुर जिला अस्पताल में पदस्थ लेडी डॉक्टर पूजा चौरसिया की मौत हो गई थी। उसके पति अनिकेत और जिम ट्रेनर सूरज पूजा को लेकर अस्पताल पहुंचे थे। तब पूजा की मां रीता अमेरिका में थी। रीता के अमेरिका से लौटने के बाद पूजा के शव का पोस्टमार्टम किया गया।

मृत डॉक्टर पूजा चौरसिया

लाश पर जगह जगह थे चोट के निशान
रीता ने बताया कि, जब वह अस्पताल पहुंची तो देखा कि, पूजा के शरीर पर चोट के निशान थे। उसके सिर और कान पर खून लगा हुआ था। ये देखकर रीता को हत्या का शक हुआ। उसे पूजा के पति अनिकेत पर पहले से ही शक था। पूजा ने कई बार अपने पति के व्यवहार और झगड़े को लेकर शिकायत की थी।

कमरे में मिले साक्ष्य
पूजा की मां रीता ने बताया कि, उसने प्राइवेट फोरेंसिक एक्सपर्ट से पूरे मामले की जांच कराई। इस रिपोर्ट के अनुसार जिस कमरे में पूजा की मौत हुई उसके बेड पर महिला और पुरुष दोनों के सिर के बाल मिले हैं।

पुलिस ने दोबारा कराई फोरेंसिक जांच
जब प्रशासन को इस बात की जानकारी मिली तो पुलिस ने भी दोबारा से कराई। जिसकी रिपोर्ट आ गई है। बिलासपुर सिविल लाइन के सीएसपी उमेश गुप्ता ने कहा कि, दोनों रिपोर्ट में कुछ तथ्य मिले हैं। हम कोर्ट से केस री-ओपन करने की परमिशन लेंगे।

मृतका का पति जांच के दायरे में
बता दें कि, इस पूरे मामले में पूजा के पति डॉ. अनिकेत कौशिक पहले सस्पेक्ट हैं। अनिकेत और जिम ट्रेनर पूजा को पास के हॉस्पिटल ले जाने की जगह डेढ़ किमी दूर लेकर गए यह भी सवाल खड़ा करता है। वहीं दूसरा सस्पेक्ट जिम ट्रेनर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है