छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में CHO के अपहरण की कहानी निकली झूठी, ब्वॉय फ्रेंड संग हुई थी फरार, प्रेमी के यहां मिली

Chhattisgarh News : सक्ती जिले में शुक्रवार को CHO के अपहरण की खबर झूठी निकली दरअसल युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ मर्जी से ऱफू चक्कर हो गई थी । इसके बाद उसने किडनैपिंग की झूठी साजिश रची और बॉयफ्रेंड से घर में फिरौती मांगने के लिए भी कॉल करवाया।

युवती के भाई ने की थी शिकाय़त
युवती के भाई कुलेश्वर जलतारे ने पुलिस से शिकायत की थी कि, वो अपनी बहन के साथ सक्ती आया था। इस दौरान उसकी बहन अनुपमा फल लेने के लिए रुकी हुई थी। इस दौरान कुछ युवक आए और उसे अगवा कर ले गए। थोड़ी देर के बाद किडनैपर्स ने भाई को फोन भी किया।

15 लाख रुपए फिरौती मांगी
किडनैपर ने कॉल कर 15 लाख रुपए फिरौती मांगी। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसे नहीं मिले तो उसके टुकड़े कर फेंक देंगे। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर क्षेत्र के चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश करने लगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए।

युवती की लोकेशन बिलासपुर में मिली
CHO के भाई का किडनैपर्स के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमे किडनैपर्स महिला को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने चारों ओर घेराबंदी कर किडनैपर्स की तलाश शुरू की। युवती के कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन की भी जांच की गई। जांच में युवती अनुपमा की लोकेशन बिलासपुर में मिली। इसके बाद पुलिस टीम जब बिलासपुर पहुंची तो वह अपने प्रेमी के साथ मिली। फिलहाल युवती को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है