छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : अशोका बिरयानी में पालक मटर की सब्जी में मिला मांस का टुकड़ा, 10 दिन पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

Chhattisgarh News : रायपुर। छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का अशोका बिरयानी रेस्टारेंट एक बार फिर विवादों में आ गया। मालूम हो कि 10 दिन पहले दुर्ग में वेज फूड में मांस मिलने की घटना हुई थी अब रेस्टारेंट में उपभोक्ता द्वारा मंगाए गए पनीर की सब्जी में मांस का टुकड़ा मिला है महोबा बाजार स्थित अशोका बिरयानी में शाकाहारी खाना परोसने में बड़ी गड़बड़ी सामने आई है।। उपभोक्ता द्वारा इसकी शिकायत करने पर उनकी प्लेट भी हटा दी गई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर मोहबा बाजार स्थित अशोका बिरयानी में दुर्ग के रहने वाले टिकेंद्र कुमार और केशरीनंदन साहू नामक युवक लंच करने गए। उन्होंने लंच में वेज पुलाव, रोटी और पालक मटर की सब्जी आर्डर की। युवकों ने बताया कि उनके पालक मटर की सब्जी में मांस का टुकड़ा मिलने पर उन्होंने तत्काल ही इसकी शिकायत होटल के मैनेजर से की। शिकायत के बाद तत्काल ही उनकी प्लेट हटा दी गई। युवकों ने बताया कि वो एम्स हॉस्पिटल आए हुए थे और भूख लगने पर यहां लंच करने पहुंचे।

युवकों ने प्रबंधन से नाराजगी जताते हुए लिखित में माफी मांगने कहा, लेकिन होटल प्रबंधन ने ऐसा नहीं किया और खाने का बिल भी नहीं दिया। इस संबंध में अशोका बिरयानी के ब्रांच मैनेजर से बातचीत की गई तो उन्होंने आरोपों से इन्कार किया। होटल प्रबंधन का कहना है कि मांस का टुकड़ा उनके किचन से नहीं आया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है