छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Chhattisgarh : जांजगीर के बाद अब कोरबा में कुएं में गिरकर चार की मौत

Chhattisgarh : जांजगीर जिले के जैसे ही कोरबा में भी घटना सामने आने से हड़कंप मच गया है। यहां के कटघोरा थानांतर्गत ग्राम जुराली के डिपरा पारा में चार लोगों की कुएं में गिर कर डूबने से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि कुंआ में जहरू नामक ग्रामीण के गिरने के बाद उसे बचाने के लिए उसकी बेटी कुंआ में कुद गयी। इसके बाद परिवार के ही दो अन्य लोग कुंआ में नीचे उतरे। लेकिन एक के बाद एक सभी की कुंआ में उतरने के बाद मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। मदद के एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया है।

कटघोरा थाना क्षेत्र के जुराली गांव की घटना
मिली जानकारी के अनुसार घटनाक्रम कटघोरा थाना क्षेत्र के जुराली गांव का है। ग्राम जुराली के डिपरा पारा में रहने वाला ग्रामीण जहरू आज कुंआ में अचानक गिर गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पिता को बचाने उसकी बेटी कुंआ में कूद गयी। इस दौरान बाप-बेटी के कुएं से बाहर नही निकलने पर दो अन्य लोग कुंआ में नीचे उतरे। लेकिन वे सभी भी बाहर नही आये और अंदर ही बेहोश होकर गिर गये। घटना की जानकारी के बाद गांव में हड़कंप मच गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कुंआ में ज्यादा पानी नही होने की बात सामने आ रही है। ऐसे में प्रथम दृष्टया कुंआ में जहरीले गैस के रिसाव की चपेट में आकर दम घुटने से भी की मौत होने की आशंका जतायी जा रही है।

कोरबा – रामपुर और उतरदा के बीच पितली नदी में वर्षों से नहीं बना है पुल, आधा दर्जन गांवों का जनसंपर्क टूटा, छात्रा छात्राओं को 10 किमी चक्कर लगा जाना पड़ता है स्कूल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है