छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Raipur Crime : रायपुर के ज्वेलरी शॉप में 10 लाख की चोरी

Raipur Crime : राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र की ज्वेलरी दुकान में चोरों ने धावा बोलकर 20 हजार रुपये नकद सहित 10 लाख सोने-चांदी के जेवर पार कर दिए। पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें तीन चोर अर्ध नग्न हालत में और एक पेंट, शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे है आशंका जताई गई है कि चोर चड्डी-बनियान गिरोह के हो सकते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कमल विहार गेट-1 स्थित प्रभुचंदा ज्वेलर्स के संचालक कमल बघेल की दुकान में चोरी हुई है। कमल ने पुलिस को बताया है कि वह किराए की दुकान लेकर ज्वेलरी शाप संचालित कर रहा है। बुधवार को वह दुकान बंद करके गया। दूसरे दिन तड़के छह बजे उसे उसके मकान मालिक ने दुकान के शटर का ताला टूटे होने के साथ शटर ऊपर उठे होने की जानकारी दी। दुकान के कैश काउंटर, डिसप्ले और बाक्स में रखे जेवर के साथ नकदी गायब मिली।

पत्थर और सब्बल के साथ आए थे चोर
चोरों ने दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे चोरी कर अपने साथ ले गए। आसपास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में पुलिस को जो फुटेज मिले हैं, उसमें एक चोर के हाथ में सब्बल दिख रहा है। इसके साथ ही एक अन्य चोर के हाथ में चाकूनुमा हथियार और दो अन्य चोरों के हाथ में पत्थर रखा है।

आधी रात के बाद वारदात
चोरों ने दुकान में चोरी की घटना तीन से साढ़े तीन बजे के आसपास की है। कमल के अनुसार जहां उसकी ज्वेलरी शाप है, वहां देर रात लोगों की आवाजाही होती रहती है। दुकान मेन रोड पर है। इसे देखते हुए कमल ने चोरी की घटना रात दो बजे के बाद होने की आशंका व्यक्त की है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है