छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में ‘महादेव एप’ के बाद ‘गजानंद एप’ की एंट्री’…महादेव एप का हैरान कर देने वाला खुलासा

Chhattisgarh : संसद के दोनों सदनों में छत्तीसगढ़ के शराब घोटाले पर बात होने के बाद अब एक बार फिर से पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अब सट्टा ऐप पर सवाल उठाए हैं। भूपेश बघेल ने कहा है कि, ‘महादेव’ ही अब तक बंद नहीं हुआ और गजानंद ऐप चालू हो गया है।

भूपेश बघेल ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, हमारी सरकार में हमने गूगल को पत्र लिखकर महादेव सट्टा ऐप को बैन करने को कहा था। लेकिन डबल इंजन की सरकार में महादेव एप कैसे चल रहा है। उनहोंने कहा कि, महादेव एप तो अभी बंद हुआ ही नहीं, उल्टे अब गजानंद एप सामने आ गया है।

बता दे कि इससे पहले PM मोदी ने राज्यसभा में छत्तीसगढ़ के शराब घोटाले का जिक्र करते हुए कहा था कि ‘ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के साथ जुड़ा है शराब घोटाला’
देखे वीडियों

महादेव सट्टा मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा
महादेव सट्टा एप मामले को लेकर रायपुर एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट गंज थाना पुलिस ने कई हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने बताया, पुणे में की गई कार्रवाई में महादेव सट्टा एप्प से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं। इनमें से तीन आरोपी भिलाई जबकि एक बिलासपुर का रहने वाला हैं। पुलिस ने खुलासा किया कि, आरोपियों के पास से उन्होंने 22 मोबाइल और 3 लैपटॉप बरामद किया हैं। सट्टे से जुड़े लेनदेन का कारोबार 200 से अधिक बैंक अकाउंट्स की मदद से हो रहा था। इन खातों की जांच में पता चला हैं कि इनके माध्यम से करोड़ों रुपए के ट्रांजेक्शन किये गये हैं।

एसीसीयू ने यह भी बताया कि, यूनाइटेड किंग्डम से एक युवक इन युवकों को ऑपरेट कर रहा था। इस दौरान सभी आरोपी दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी के तौर पर काम करते नजर आ रहे थे। जानकारी यह भी मिली हैं कि आरोपियों ने अलग-अलग लोगों के बैंक अकाउंट को किराए में लिया था। जिन्हें पैसे की जरूरत होती थी आरोपी उनका अकाउंट खुलवाते थे और फिर उसे किराये पर ले लेते थे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है