छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh : बाईक में आया चोर, चुरा ले गया घर के बाहर सुख रहा महिलाओं का अंडरगारमेंट्स…CCTV में कैद

Chhattisgarh : धर्मेंद्र यादव – कोंडागांव जिले के केशकाल थाना क्षेत्र अंर्तगत बोरगांव में एक युवक महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुआ है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बोरगांव में कुछ किराएदार रहते हैं। महिलाएं रोजाना कपड़ा साफ कर घर के बाहर लगे तार में सुखा देती हैं।कपड़ा सूखने के बाद जब उठाकर लाती हैं, तो अंडर गारमेंट्स गायब मिलते हैं।ये पहली बार नहीं कई बार इस क्षेत्र में हो चुका है।स्थानीय लोगों का कहना है कि ये अजब-गजब चोर है।अक्सर लोग सोना-चांदी, नगदी जैसे बेशकीमती चीजों पर हाथ साफ़ करते हैं, लेकिन ये चोर महिलाओं का अंडर गारमेंट्स चुराकर आतंक मचा रखा है। लोग कह रहे पुलिस स्वयं संज्ञान ले कर कार्रवाई करे।
देखे वीडियों

बोरगांव में एक मकान मालिक ने अपने घर के चारों ओर सीसीटीव्ही कैमरा लगाया हुआ है। जब उस कैमरे में देखा गया तो एक युवक बाइक से आता है। आस-पास घूम-घूम कर देखता है, जब कोई नहीं दिखाई देता है, तो धीरे से घर के बाहर तार में सूख रहे अंडर गारमेंट्स को बड़े ही आराम से अलग-अलग जगह से निकालकर छुपाते हुए बाइक से फरार हो जाता है।

पुलिस स्वयं संज्ञान ले कर कार्रवाई करे
नगर में बार-बार अंडर गारमेंट्स चोरी के बाद लोगों में गुस्सा है, लेकिन लोक-लाज की वजह से अब तक किसी ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। महिलाएं और उनके परिजनों ने कहा कि यह शर्मसार करने वाली घटना है। वे चाहती हैं कि इस तरह के विकृत मानसिकता के लोगों पर पुलिस सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर स्वयं संज्ञान लेते हुए सख्त कार्रवाई करे।

Chhattisgarh Rojgar

सदन में घोषणा होने के बाद नहीं हो रही है शिक्षक भर्ती, डीएड व बीएड संघ ने किया प्रदर्शन

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है