छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

गर्भवती पत्नी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार , आरोपी शराबी पति गिरफ्तार , मां के कोंख में पल रहा था 7 माह का नवजात , ग्राम कुली की घटना

सीपत थाना क्षेत्र की घटना , फरार पति को पुलिस ने हिरासत में लिया

सीपत :– सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम कुली में मायके आई गर्भवती महिला को शराबी पति ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया। जिसे चंद घंटों के अंदर सीपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। वहीं मामले की जांच जारी हैं।

सीपत टीआई नीलेश पांडेय से मिली जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम कुली निवासी विद्या ठाकुर की बेटी रिंकी मौवार उम्र 24 वर्ष का विवाह मई 2023 में ग्राम रालिया के प्रकाश मौवार उम्र 26 वर्ष से हुआ था। शादी के बाद पति के रोज रोज शराब सेवन करने को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होता था। इसी दौरान हरेली त्योहार मनाने रिंकी अपने माइके ग्राम कुली आई हुई थी। जिसे ससुराल ग्राम रलिया ले जाने के लिए 4 दिन पहले उसका पति आया था। रिंकी के मायके ग्राम कुली में माता-पिता रहते थे, जो खेती बाड़ी का काम करते थे। गुरुवार को पिता बाजार गए हुए थे, रिंकी की मां घर पर थी। इसी दौरान रिंकी का पति प्रकाश मौवार रिंकी को घर के बाहर आंगन में बुलाया और पास में रखे टांगिया से रिंकी पर वार करना शुरू कर दिया। हमला के बाद जब रिंकी आवाज लगाई, तब उसकी मां बाहर आई और बीच बचाव की। उसी वक्त रिंकी के पिता भी बाजार से लौटे। जो आरोपी प्रकाश को पकड़कर मारने लगे, लेकिन वो किसी प्रकार से छोड़ाकर भाग निकला। परिजनों ने घर से 1 किलोमीटर बस्ती में रिंकी को कंधे से ले जाकर प्राइवेट गाड़ी के सहारे बलौदा के प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची सीपत पुलिस आरोपी पति की तालाश में जुटी हुई थी। जिसे चंद घंटों के अंदर कुली के ही खाल्हेपारा से गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

7 माह का बच्चा महिला के गर्भ में पल रहा था :—

महिला सात माह से गर्भ में थी नवजात उसकी कोख में पल रहा था लेकिन इस दुनिया में आने से पहले ही पिता ने मां के साथ नवजात की भी हत्या कर दी। सीपत थाना क्षेत्र में चार दिनों के भीतर हत्या की यह दूसरी घटना है।

मोबाईल छोड़कर हुआ था फरार, खाल्हेपारा से हुआ गिरफ्तार : अर्चना झा

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अर्चना झा ने बताया कि मर्डर की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रकाश मौवार अपना मोबाईल फोन छोड़कर फरार हो गया था, जिसे चंद घंटों के अंदर कुली के ही खाल्हेपारा से गिरफ्तार कर लिया गया हैं। आरोपी को मुलाहिजा के लिए हॉस्पिटल ले जाया जा रहा। मुलाहिजा रिपोर्ट पश्चात आरोपी पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है