छत्तीसगढ़बस्तर संभाग

Chhattisgarh Crime : नशे के लिए सिरफिरे ने मां और भाई का किया कत्‍ल

Chhattisgarh Crime : छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में दिल दहला देने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है जिस मां ने नौ माह कोख में रख जन्म दिया, नशेड़ी बेटे ने उसी की निर्मम हत्या दी। घटना जगदलपुर के नयापारा आड़ावाल की है जहां आरोपित रिक्की दास (29) ने भोजन देने आई मां चपला दास (60) व उसके मौसेरे भाई देवानंदा (30) के सिर पर लोहे की पाइप से कई वार किए, जिससे देवनंदा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं उसकी मां चपला को गंभीर रूप से घायल अवस्था में मेकाज में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी को देर रात ही गिरफ्तार किया।

पुलिस के अनुसार नकटी सेमरा मार्ग नयापारा आड़ावाल निवासी रिक्की दास पूर्व में बस कंडक्टर का काम करता था। पूर्व में वह अपनी माता, पत्नी व बच्चों के साथ हाटकचोरा के पास रहता था। आरोपी शराब, गांजा व नशीली दवाओं का सेवन करता था। उसकी इन आदतों से तंग आकर चलते उसकी बीवी बच्चों समेत आठ साल पहले उसे छोड़कर चली गई।

वहीं मां ने तीन साल पहले आड़ावाल कोल्ड स्टोरेज के पीछे एक कमरे के मकान में उसके रहने की व्यवस्था कर दी थी। उसकी मां चपला दास सोमवार की शाम अपने बहन के बेटे देवानंदा हीरा निवासी मलकानगिरी ओडिशा हाल हाटकचोरा के साथ बाइक से रिक्की दास को राशन देने उसके घर पहुंची थी। इस बीच पुरानी बातों को लेकर आरोपी मां से विवाद करने लगा। भाई देवानंदा ने उसे शांत रहने के लिए कहा। जिस पर आरोपी ने कमरे में रखे लोहे की पाइप से दोनों पर वार कर दिया।

मानसिक तनाव में रहता था आरोपी
आड़ावाल नयापारा के रहवासियों ने बताया कि रिक्की दास काफी दिनों से अकेलेपन के चलते अवसादग्रस्त था। पत्नी, बच्चे संपर्क नहीं रखते थे। किसी प्रकार का कामकाज न करने से आर्थिक तंगी का शिकार भी था। नशे का आदी था। उसका मोहल्ले वालों से भी सामान्य व्यवहार नहीं था। वह अक्सर अपनी मां से रुपये मांगने की बात पर झगड़ते रहता था।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

Chhattisgarh News : पत्रकारों को झूठे केस में फसाने का काम कर रही है भाजपा ,NIA मामले में भाजपा नेता की संलिप्तता की जांच क्यों नहीं ? – भूपेश बघेल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है