छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : सौम्या चौरसिया का सबसे करीबी राजदार मनीष उपाध्याय गिरफ्तार, डेढ़ साल से था फरार

Chhattisgarh News : बहुचर्चित कोल घोटाला मामले में निलंबित उपसचिव सौम्या चौरसिया का सबसे करीबी राजदार मनीष उपाध्याय गिरफ्तार हो गया है। EOW ने आरोपी मनीष उपाध्याय को कोर्ट में पेशकर 8 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी मनीष उपाध्याय पिछले डेढ़ साल से फरार था।

इसके पहले आज राजिम के पांडुका में EOW और ACB ने दबिश दी थी। पूर्व IAS रानू साहू के मायके भी टीम पहुंची थी। 2 गाड़ियों में 10-12 लोगों की टीम पहुंची। वहां पर घर के अंदर दस्तावेजों को खंगाला। निलंबित आईएएस रानू साहू DMF फंड घोटाला केस में आरोपी है।

होटल व्यवसाई अनिल कुमार पाठक के घर दबिश
इधर एक बार फिर शहर में EOW और ACB की टीम ने दबिश दी है। इस बार टीम शहर के होटल व्यवसाई अनिल कुमार पाठक के घर पहुंची। यहां लगातार 10 घंटे से टीम की कार्रवाई जारी है। 10 से ज्यादा गाड़ियों में पहुंचे अधिकारी पहले अनिल कुमार पाठक को उनके होटल साथ लेकर गए और फिर कुछ देर जांच के बाद उसे वापस घर लेकर आए।

बताया जा रहा है कि अनिल कुमार पाठक की कई आईएएस और आईपीएस से नजदीकियां हैं। इस पूरे मामले को कोल लेव्ही मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि आईएएस रानू साहू से भी इनकी नजदीकियां है। फिलहाल घर के अंदर भारी मात्रा में दस्तावेज और कई अन्य चीजें जब्त भी हुई हैं।

वहीं अनिल पाठक की एक कार के अंदर रखे दस्तावेज भी टीम ने सुबह जब्त किए हैं। इधर एसीबी और ईओडब्लू की टीम ने जेल में बंद सौम्या चौरसिया के सूर्या अपार्टमेंट स्थित के घर पर भी पहुंची थी। लेकिन यहां उनके परिजनों के साथ कुछ देर पूछताछ के बाद लौट गई। फिलहाल अनिल कुमार पाठक के घर पर एसीबी की कार्रवाई जारी है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम साय के भाषण में क्या रहा खास…क्या मिली सौगात

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है