छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : सतनामी समाज के लिए आवाज़ उठाना गलत तो एक्शन ले पुलिस – विधायक देवेंद्र यादव

Chhattisgarh News : बलौदा बाजार में हुई घटना के बारे में आज भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हम लगातार शासन से गुहार लगा रहे हैं कि निर्दोष लोगों को आप छोड़िए. अब तक कितने लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है इसे भी सार्वजनिक किया जाना चाहिए. सतनामी समाज के निर्दोष लोगों को पुलिस में जेल में जबरदस्ती ठूस दिया है और कहीं ना कहीं अपने लोगों को बचाने की कोशिश सरकार कर रही है.

नोटिस भेज कर पुलिस डरा धमका रही – विधायक देवेंद्र यादव
बलौदा बाजार वाला फिर मुझे नोटिस दिया है. और मैं इसका उन्हें लिखित में जवाब दे रहा हूं. इससे पहले भी पुलिस ने उन्हें बुलाया था तब गए थे और 3 घंटे बैठकर पूरा बयान दिया. लेकिन बार-बार पुलिस उन्हें नोटिस देकर बुलाएगी इस तरह से परेशान करेगी तो. ऐसा नहीं चलेगा. उन्हें हमसे कुछ पूछना है बातचीत करने का सामने आकर बात कर सकते हैं. लेकिन बार-बार डराने धमकाने का जो काम कर रहे हैं, इस पूरे मामले में जो राजनीतिकरण किया जा रहा है. इसका पूरी तरह से विरोध करते हैं यह गलत है. लोग हैं उन्हें पुलिस को छोड़ना चाहिए ऐसी कार्रवाई उचित नहीं है.

मामले को लेकर राज्यपाल से मिलेंगे – देवेंद्र यादव
देवेंद्र यादव ने कहा कि पुलिस ने उन्हें नोटिस भेज कर बुलाया है जिसका भी जवाब आज देंगे. आगे उन्होंने कहा कि वह जल्द ही राज्यपाल से भी मिलेंगे और इस मामले को लेकर न्यायालयिन प्रक्रिया से लड़ाई लडूंगा. लेकिन हम निर्दोष अपने सतनामी समाज के लोगों की आवाज उठाते रहेंगे और यदि ऑलरेडी यह गुनाह है और इसके लिए यदि पुलिस मुझे गिरफ्तार करना चाहती है आरोपी बनाना चाहती है और इससे उन्हें शाबाशी मिलती है तो पुलिस और भाजपा सरकार यह कर ले मैं उनका स्वागत करता हूं.

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

भिलाई – कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव से पूछताछ करने पहुंची पुलिस, समर्थकों में फूटा गुस्सा

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है