रायपुर संभागछत्तीसगढ़

Mahadev Betting App : सीबीआई करेगी महादेव सट्टा एप घोटाले की जांच

Mahadev Betting App : छत्तीसगढ़ के एक और घोटाले को बीजेपी सरकार CBI को सौंपने जा रही हैं. साय सरकार ऑनलाइन महादेव सट्टा एप घोटाला की जांच सीबीआई को सौंपेगी. इसके संकेत गृह मंत्री विजय शर्मा ने दिए है. सरकार के इस फैसले पर सियासत भी भारी नजर आ रही है.

साय सरकार करा रही EOW से जांच
छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित महादेव सट्टा एप की जाँच अब जल्द ही CBI शुरू कर सकती है.इस मामले में राज्य के अलग-अलग जिलों के पुलिस थानों में 70 प्रकरण दर्ज हैं. 2022 से ED और राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद EOW इस मामले की जाँच कर रही है. वहीं सरकार अब इनकी फाइलो को सीबीआई को सौंपने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.राज्य के गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहाँ कि इस पर प्रक्रिया जारी है. कुछ समय में निर्णय हो जाएगा.

8 महीने में भी एप को बैन नहीं कर पाई बीजेपी – कांग्रेस
महादेव सट्टा एप्प की जांच CBI को सौपने पर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है. मगर 8 महीने में सरकार महादेव एप को बैन नहीं कर पाई, पकड़ना दूर की बात है. उन्होंने मोदी और साय सरकार पर महादेव सट्टा एप को संरक्षण देने का आरोप लगाया. सरकार के इस कदम पर कांग्रेस सवाल खड़े कर रही है. मगर सरकार के प्रस्ताव को मंजूरी मिलते ही महादेव सट्टा एप घोटाले में फंसे व्यक्तियों की मुश्किलें बढ़ सकती है. हालाकि अब देखने वाली बात होगी तमाम एजेंसियों की जांच के बाद CBI इस मामले में किस नतीजे तक पहुंच पाती है

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

Chhattisgarh News : सतनामी समाज के बीच सांप्रदायिक सदभाव बिगाड़ने की हो रही है कोशिश – चरणदास महंत

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है