छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Bhilai News : भिलाई में कांग्रेसियों पर पुलिस ने बरसाए डंडे, थानेदार घायल, भूपेश का काफिला रोकने पर प्रदर्शन

Bhilai News : भिलाई में भूपेश बघेल का काफिला रोकने के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। धरना स्थल से सभी को खदेड़ा गया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। जिसमें जामुल थाना प्रभारी की नाक में चोट आई है। उन्हें अस्पताल भेजा गया है।

भिलाई सिरसा गेट के पास जमा होकर कांग्रेसी प्रदर्शन कर रहे थे। यहां से सभी भिलाई-3 थाना घेरने जाने वाले थे। इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें खदेड़ दिया। दुर्ग एसपी के मुताबिक बिना परमिशन कांग्रेसी प्रदर्शन कर रहे थे।

देर रात थाने में मचा था हंगामा
दुर्ग में जहां दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को रोकने वाले बजरंग दल के दो कार्यकर्ताओं को लेकर भिलाई तीन थाने में देर रात जमकर विवाद हंगामा हुआ, थाने में एक युवक पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथ लात घुसो से जमकर मारपीट कर दी पुलिस ने मार पिटाई करने वाले नगर पालिका के सभापति कृष्णा चंद्राकर सहित तीन पार्षदों के खिलाफ मामला दर्ज किया है पुलिस ने कृष्ण चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी की तलाश की जा रही है।
देखे पूरी खबर

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व मामूली विवाद को लेकर जिम संचालक पुष्पराज सिंह राजपूत के साथ शकील नाम के युवक द्वारा विवाद किया गया था।विवाद बढ़ने पर दोनों ही पक्षों के द्वारा अपने-अपने साथियों को बुलाया लिया गया था ।परंतु दुर्ग पुलिस की तत्परता के कारण मामला शांत हो गया था।लेकिन आज दो दिन पूर्व हुए विवाद को तुल देते हुए सभापति कृष्ण चंद्राकर उसके साथ कांग्रेस के दो से तीन पार्षद एवं समर्थकों ने आज जिम संचालक के साथी अमित लखवानी से पुनः मारपीट की।इस पर जिम संचालक के समर्थक आक्रोशित हो गए।जिम संचालक को भाजपाइयों का साथ भी मिला।कृष्ण चंद्राकर एवं अन्य दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर पुरानी भिलाई थाने का घेराव कर दिया गया।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 दिन पहले अपने भिलाई 3 स्थित निवास से निकलकर दुर्ग में होने वाले धरना प्रदर्शन में शामिल होने के लिए आ रहे थे इसी बीच भिलाई तीन सिरसा चौक पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भूपेश बघेल को काफिले को रोका और नारेबाजी करने लगे मामला इतना बढ़ गया कि भूपेश बघेल को नीचे उतरकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को समझाना पड़ा इसके बाद कांग्रेस ने दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला को लिखित में शिकायत दर्ज कराई थी और 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था कि 24 घंटे के अंदर पूर्व मुख्यमंत्री से बदतमीजी करने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जाए दोनों युवकों को पुलिस थाने में लाने के बाद बजरंग दल और बीजेपी के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए हैं तो वही भूपेश बघेल मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे है। नगर पालिका के सभापति कृष्ण चंद्राकर दोनो आरोपियों को लेकर भिलाई 3 थाने आए और जमकर एक युवक के साथ जमकर हाथापाई भी की। भिलाई चरोदा नगर निगम के सभापति को कृष्णा चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया गया है बाकी की तलाश की जा रही है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है