छत्तीसगढ़

मलखंभ स्पर्धा : युवावों का शानदार प्रदर्शन , जीत लिया दर्शकों का दिल (जन्माष्टमी का त्यौहार खुशियों का मिलन , श्रीकृष्ण के आदर्शों को जीवन मे अपनाएं : टीआई पांडेय)

सीपत :— जनमाष्टमी के अवसर पर ग्राम के युवावों के द्वारा मटेरियल गेट के समीप गूगल होंडा के पास मलखंभ प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस ऐतिहासिक आयोजन की भीड़ व मटका फोड़ने युवावों का उत्साह देखते ही बन रही थी। प्रतियोगिता में अतिथि के रूप में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष व सरपंच राजेंद्र धीवर व्यापार संघ भारतीय जागृति मिशन के प्रदेशाध्यक्ष मेलाराम साहू एनटीपीसी सीपत के इंटक अध्यक्ष सलीम वीरानी सीपत प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रदीप पांडेय थाना प्रभारी नीलेश पांडेय प्रेस क्लब संरक्षक हरीश गुप्ता कमल गुप्ता हिमांशु गुप्ता उपस्थित रहे।

अतिथियों ने भगवान श्रीकृष्ण की पूजा अर्चना की। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र धीवर ने आयोजन समिति को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि युवावों का यह काबिले तारीफ है। हम सभी को भगवान श्रीकृष्ण के आदर्शों को आत्मासत करने की जरूरत है। टीआई नीलेश पांडेय ने कहा कि यह खुशियों का मिलन है। हिंदू त्यौहार में से एक बड़ा त्यौहार है, जिसे हम सब मिलजुल कर मनाते हैं। शाम 7 बजे मलखंभ प्रतियोगिता का आरंभ हुआ जो रात 12 बजे भगवान श्री कृष्ण के जन्म होने के समय तक चला। जिसमें युवावों में बढ़कर चढ़कर भाग लेकर अपनी कला का प्रदर्शन किए। कार्यक्रम का संचालन अतिथि के रूप में आमंत्रित सीपत प्रेस क्लब के संरक्षक हिमांशु गुप्ता व आभार डीसी लाइब्रेरी के संचालक हिमांशु गुप्ता ने किया। आयोजन समिति की ओर से विजेता प्रतिभागी के लिए 11101 रुपए का नगद पुरुस्कार रखा गया था।  आयोजन को सफल बनाने में आशीष गुप्ता वैभव गुप्ता हिमांशु गुप्ता शशांक गुप्ता प्रदीप गुप्ता अभिषेक (बंटी) गुप्ता दुर्गेश गुप्ता हितेश गुप्ता टिक्कू गुप्ता सहित अन्य सदस्यों का योगदान रहा। प्रतियोगिता को देखने बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ लगी रही।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है