छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : सरकार के इशारे पर पुल‍िस प्रशासन ने सतनामी समाज के लोगों का क‍िया दमन

Chhattisgarh News : भीम आर्मी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के नगीना लोकसभा सीट से सांसद चंद्रशेखर आजाद पार्टी के सामाजिक न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए शनिवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचें. इस दौरान सांसद चंद्रशेखर आजाद ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के इशारे पर पुल‍िस प्रशासन ने सतनामी समाज के लोगों का दमन क‍िया, इससे वंच‍ित समाज के लोगों में बहुत रोष है.

सरकार के जरिये किया जा रहा है जुल्म – चंद्रशेखर आजाद
नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हमारी यात्रा का यह प्रथम चरण है. उन्हों कहा कि इसी तरह से ही तीन और यात्राएं होंगी और इसके जरिये लोगों को एकजुट क‍िया जाएगा. चंद्रशेखर ने कहा, “यहां की सरकार के जरिये जुल्म किया जा रहा है और सतनामी समाज के लोगों को उनके अधिकारों से वंचित रखा जा रहा है, उसके खिलाफ हमारा मोर्चा जारी रहेगा.”

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने कहा, “मेरा विश्वास है क‍ि जनता सरकार से दमन का ह‍िसाब लेगी, लेकिन भविष्य में हमें मजबूत बनना होगा. इसके ल‍िए हम लोग छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए करेंगे.”

रायपुर में जनसभा
दरअसल, छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार हिंसा मामले में जेल में बंद लोगों की रिहाई को लेकर रायपुर में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है. इसमें भीम आर्मी के चीफ और उत्तर प्रदेश के नगीना से सांसद चंद्रशेखर आजाद शामिल होने के पहुंचे थे.

छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने सामाजिक न्याय यात्रा का आयोजन किया था. 15 दिनों की सामाजिक न्याय यात्रा पूरी होने के बाद शनिवार को रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया था

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

जांजगीर चांपा : कांग्रेस नेता ने पत्नी, दो बेटों के साथ जहर खा कर ली खुदकुशी

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है