छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh Politics : राधिका खेड़ा का नया बखेड़ा ,भूपेश बघेल, दीपक बैज को खुल्ला चैलेंज,भेजा नोटिस

Chhattisgarh Politics : छत्तीसगढ़ कांग्रेस और भाजपा प्रवक्ता राधिका खेड़ा के बीच उनकी मां की कंपनी को लेकर आरोपों पर जमकर राजनीति हो रही है। राधिका खेड़ा ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और प्रवक्ता वंदना राजपूत को लीगल नोटिस भेजा है। साथ ही बैज और पूर्व सीएम भूपेश बघेल को खुल्ला चैलेंज भी दिया है।
देखे 🆅🅸🅳🅴🅾

तो छोड़ देंगी राजनीती !
राधिका खेड़ा ने कहा, अगर भूपेश बघेल और बैज 48 घंटे में सबूत दें कि उनकी मां की कंपनी को सरकार ने पेमेंट किया तो वे राजनीति छोड़ देंगी। राधिका ने यह भी कहा कि अगर चैलेंज पूरा नहीं कर सके तो यही काम बघेल और बैज को भी करना होगा।

कांग्रेस सरकार मे मां की कंपनी फिल्में बनवाने का आरोप
कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि, भूपेश शासन में उनकी मां की कंपनी ने सरकार के लिए कुछ विज्ञापन फिल्में बनाईं और लाभ कमाया। तब के कुछ पेंडिंग बिल थे। इस वजह से सरकार बदलने के बाद कांग्रेस नेताओं से उन्होंने विवाद किया और पार्टी छोड़ दी।

मेरी मां से सार्वजनिक माफी मांगे – राधिका खेड़ा
राधिका ने कहा कि मेरी मां फिल्ममेकर हैं। उन्होंने यहां राम वन गमन पथ पर डॉक्यूमेंट्री शूट करने के लिए सरकार की प्रोटेक्टेड साइट पर शूटिंग की परमिशन मांगी थी। कोई पैसा नहीं मांगा गया। मैं ये मांग करती हूं कि बैज और उनके नेता सार्वजनिक रूप से मेरी मां से माफी मांगें। राधिका ने सवाल किया कि, कांग्रेस ने उन पर निराधार आरोप सिर्फ इसलिए लगाए कि क्योंकि, मैंने मेरे साथ जो हुआ वो बात दुनिया के सामने लाई और पार्टी छोड़ दी। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस मेरे चरित्र हनन के लिए झूठी अफवाहें फैला रही है।

राधिका ने आगे कहा कि, मैं देख रही हूं कि कांग्रेस पदाधिकारी लगातार झूठ फैला रहे हैं कि मेरी मां का कोई बिल छत्तीसगढ़ सरकार में अटका है, जिसके कारण मैंने भाजपा का दामन थामा। मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मेरी मां ने छत्तीसगढ़ में एक भी रुपया का सरकारी काम नहीं किया है।

कांग्रेस ने बताया था मिथ्या प्रलाप
दरअसल, 9 सितंबर को राधिका खेड़ा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें कहा था कि, कांग्रेस घर की महिला को तो न्याय नहीं दिला सकती है, अब छत्तीसगढ़ की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है। राधिका ने भूपेश बघेल को महिला विरोधी बता दिया था।

इसी के जवाब में प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा था, राधिका से कोई अभद्रता नहीं हुई थी। उन्हें अपनी मां की कम्पनी और चंदखुरी पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री फिल्म के बिल की चिंता थी, इसीलिए उन्होंने सारा षड्यंत्र रचा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर झूठे आरोप लगाए। पढ़ें

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है