रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के कारोबारी के ऑफिस के बाहर फायरिंग करने वाले अमन साहू गैंग के दो गुर्गे हरियाणा से गिरफ्तार

Chhattisgarh News : तेलीबांधा थाना क्षेत्र में कंस्ट्रक्शन कंपनी पीआरए ग्रुप के दफ्तर के बाहर फायरिंग के मामले में अमन साहू गैंग के दो गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने प्रवीण सिंह उर्फ पिन्नू (20)निवासी ग्राम टीटुखेड़ा जिला सिरसा हरियाणा और राम सिंह (20) निवासी थाना आजाद नगर जिला हिसार हरियाणा को जिंदा कारतूस के साथ पकड़ा है। आरोपितों ने 13 जुलाई को सुबह लगभग 11 बजे गोलीकांड किया था। कारोबारी से रंगदारी वसूलने फायरिंग करवाई गई थी।

पूर्व में गिरफ्तार आरोपित सागर से पूछताछ के बाद प्रवीण सिंह के बारे में जानकारी मिली। प्रवीण गोली कांड के दौरान बाइक चला रहा था। वारदात के बाद वह लगातार दूसरे राज्यों में छिप रहा था। आरोपित के बारे में पता चला कि वह अपने परिचित के घर सिरसा हरियाणा में छिपा हुआ है। एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और थाना तेलीबांधा पुलिस की संयुक्त टीम का गठन कर उसे हरियाणा के सिरसा रवाना किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा सिरसा हरियाणा पहुंच कर लगातार कैंप कर आरोपित के ठिकाने का पता लगाकर उसे पकड़ा गया।

जेल में हुई थी मुलाकात
आरोपित राम सिंह और प्रवीण मुलाकात सिरसा हरियाणा में जेल हुई थी। जिसके कारण प्रवीण सिंह उर्फ पिन्नू को रामसिंह ने अपने घर के छिपाने के लिए पनाह दी।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

दुर्ग से रायपुर दौड़ लगाकर प्रदर्शन में पहुंचा SI अभ्यर्थी, 6 साल बाद भी जारी नहीं किया गया रिजल्ट

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है