छत्तीसगढ़

लालखदान ओव्हरब्रिज के नीचे की सड़क गड्ढों में तब्दील , विधायक लहरिया ने कलेक्टर से की थी जल्द मरम्मत कराने की मांग , कलेक्टर ने लिया संज्ञान , दूसरे ही दिन मरम्मत कार्य पूरा , अब ग्रामीणों के साथ स्कूली बच्चों को मिलेगी राहत

सीपत :— मस्तूरी विधायक दिलीप लहरिया ने बुधवार को बिलासपुर से मस्तूरी मुख्य मार्ग के मरम्मत की मांग को लेकर कलेक्टर अवनीश शरण को मांगपत्र सौंपकर जल्द मरम्मत कराने की मांग की थी ताकि राहगीरों व स्कूली छात्र छात्राओं को परेशानियों से छुटकारा मिल सके। कलेक्टर अवनीश शरण ने तत्काल विधायक के मांग व ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को मरम्मत कराने निर्देशित किया और गुरुवार को मरम्मत कार्य पूर्ण हो गया। अब गढ्ढो में तब्दील सड़क चकाचक हो गई ।

विधायक लहरिया ने कलेक्टर को सौंपे मांगपत्र में बताया था कि विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बिलासपुर से मस्तूरी मुख्य मार्ग लालखदान ओव्हरब्रिज के नीचे महमंद बाईपास तिराहा चौक के पास सड़क अत्यंत जर्जर है। इस मार्ग से प्रतिदिन हजारों राहगीर एवं स्कूली बच्चों का आना जाना लगा है। जिन्हें असुविधा एवं दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। विधायक ने बताया कि ओव्हरब्रिज के नीचे महमंद बाईपास तिराहा चौक के पास सड़क का इतना बुरा हाल है कि रोजाना स्कूली छात्र छात्राएं गिरकर घायल हो रहे है। इन सड़कों पर चलना जान को जोखिम में डालने से कम नही है। राहगीर अब मुख्य मार्ग में जाने के बजाय गली मोहल्लों की सड़क से जाना ज्यादा सही समझ रहे है। स्कूली बच्चे भी अब इस सड़क से गुजरने से परहेज कर रहे हैं। यहां पर ही सड़क गढ्ढो में तब्दील हो चुके हैं। जिसके कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। विधायक लहरिया ने कलेक्टर से जल्द ही सड़क को मरम्मत कराने की मांग की थी। कलेक्टर से इस मामले पर तत्परता दिखाते हुए तत्काल पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को सड़क मरम्मत के निर्देश दिए और आज गुरुवार शाम सड़के चकाचक हो गई। ग्रामीणों ने समस्या से निजात दिलाने मस्तूरी विधायक को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उनका आभार जताया।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है