छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Ratanpur news : हल्ला बोल टीम की कार्यशाला में पहुंचे डिप्टी सीएम अरुण साव

Ratanpur news : रतनपुर के सिद्धिविनायक मंदिर में राष्ट्रवादी टीम हल्ला बोल के द्वारा दो दिवसीय कार्यशाला व प्रांतीय अधिवेशन सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें छत्तीसगढ़ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव इस कार्यशाला में उपस्थित हुए और इस टीम के पदाधिकारी का सम्मान करते हुए अपना संदेश दिये।

रतनपुर के सिद्धिविनायक मंदिर में 21 सितंबर से 22 सितंबर तक राष्ट्रवादी मंच हल्ला बोल टीम की दो दिवसीय कार्यशाला व सम्मान समारोह आयोजित की गई थी। इस कार्यक्रम के दौरान आज छत्तीसगढ़ शासन के उपमुख्यमंत्री अरुण साव के साथ बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला, जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत की गरिमा में उपस्थित हुई, जिसमे डिप्टी सी एम के द्वारा इस टीम में उपस्थित सभी नौजवानों में अपना ओजश्वी उद्बोधन से एक नई ऊर्जा व जोश भर दिया।

बता दे कि राष्ट्रवादी टीम हल्ला बोल लगातार कई वर्षों से विभिन्न विषयों को लेकर राष्ट्रवाद के ऊपर काम कर रही है और राष्ट्रवाद पर अपनी आवाज बुलंद कर रही है। तो इसी हल्ला बोल की दो दिवसीय कार्यशाला में विभिन्न जिलों से पहुंचे हुए टीम का हौसला बुलंद करने व उनके सम्मान में डिप्टी सीएम अरुण साव का इनके बीच आगमन हुआ, और इस दौरान उन्होंने इस हल्ला बोल टीम के पदाधिकारी को मंच पर सम्मानित किया इसके पश्चात डिप्टी सीएम अरुण साव ने news 36 से बताया कि देश की एकता और अखंडता,सनातन परंपरा और राष्ट्र सेवा की विचारधारा से ओतप्रोत होकर राष्ट्र के मान सम्मान और गौरव के लिए काम करने वाली युवाओं की यह हल्लाबोल टीम है, जो लगातार इस दिशा में काम कर रही है। जिसमें समय-समय पर ऐसी ताकते जो देश में भ्रम पैदा करने का काम, देश में व वैमनस्यता पैदा करने का प्रयास करती है तो ऐसी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए यह टीम काम कर रही है। जिस पर उन्होंने आगे कहा कि आज ऐसी नौजवानों की टीम की देश को आवश्यकता है, जिसके लिए उन्होंने इस टीम को अपनी शुभकामनाएं दी। वही इस टीम की प्रदेश अध्यक्ष सुनीता मानिकपुरी ने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है भारत को हिंदू राष्ट्र बनाना और सारा सच हम ही नहीं कहेंगे पर जो कहेंगे सच् कहेंगे जैसे स्लोगन से अपनी बात पूरी की।

इस हल्लाबोल टीम की कार्यशाला में विभिन्न जिलों के युवाओं के अलावा नगर के भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी व जनता उपस्थित रही जिनमे मंडल अध्यक्ष तिरिथ यादव , न पा अध्यक्ष व उपा. घनश्याम रात्रे, कन्हैया यादव नीतू सिंह क्षत्रिय, रोहिणी वैसवाड़े, सुरेश सोनी, उषा चौहान,किरण सिंह, श्वेता पांडे ,प्रदीप शर्मा अभिषेक सोनी,अजय महावर आदि उपस्थित रहे।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

कवर्धा के लोहारीडीह कांड का पूरा सच…देखे घटना के पीछे की INSIDE STORY

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है