छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

मदनलाल को अग्रणी व आदर्श कॉलेज के रूप में करेंगे विकसित , स्टेडियम की तर्ज पर मैदान का होगा समतलीकरण : नूरी

शासकीय मदनलाल शुक्ल महा. में हुई जनभागीदारी की प्रथम बैठक , प्राचार्य ने किया आत्मीय स्वागत , एबीवीपी ने दस सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन , छात्रहित में लिए गए कई निर्णय

सीपत :– शासकीय मदनलाल शुक्ल महाविद्यालय सीपत में जनभागीदारी समिति की प्रथम बैठक आयोजित की गई। जिसमें छात्रहित में अनेक निर्णय लिए गए। बैठक की शुरुआत में कॉलेज के प्राचार्य राजीवशंकर खेर ने नवनियुक्त जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष श्रीमती नूरी कौशिल का स्वागत किया एवं जनभागीदारी समिति के सभी सदस्यों का आत्मीय स्वागत किया।

बैठक में विद्यार्थियों के बैठने के लिए फर्नीचर की व्यवस्था संस्था में कंप्यूटर की अतिरिक्त व्यवस्था प्रयोगशाला में माइक्रोस्कोप की व्यवस्था से संबंधित निर्णय लिए गए। बड़ी बात तो यह है कि कॉलेज के मैदान का समतलीकरण करके मैदान को स्टेडियम की तर्ज़ पर विकसित करने का भी निर्णय लिया गया। जिससे महाविद्यालय के साथ ही आसपास के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को उभारने का मौक़ा मिलेगा।दैनिक दर पर एक माली की भी व्यवस्था की गई जो महाविद्यालय के पेड़ पौधों की देखरेख कर सके। महाविद्यालय में नवीन शिक्षा नीति के अनुसार पुस्तक क्रय करने के लिए 4 लाख रू का प्रावधान किया गया। अभाविप के कार्यकर्ताओं ने जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष श्रीमती नूरी कौशिल को विभिन्न मांगो के संबंध में ज्ञापन भी सौंपा। नवनियुक्त अध्यक्ष श्रीमती नूरी कौशिल ने कहा कि हम सब को सीपत महाविद्यालय के विकास का मौक़ा मिला है हम सब मिलकर सीपत महाविद्यालय को अग्रणी और आदर्श महाविद्यालय के रूप में विकसित करना है। सीपत का नाम न सिर्फ़ बिलासपुर ज़िले में बल्कि पूरे प्रदेश में रौशन करना है। बैठक में अध्यक्ष नूरी कौशिल प्राचार्य राजीवशंकर खेर आत्मानंद विद्यालय के प्राचार्य टी विजयलक्ष्मी खमहरिया प्राचार्य श्रीमती शशिकिरण किंडो एनटीपीसी के मानव संसाधन विभाग के प्रमुख जे पी सत्यकाम वरिष्ठ प्रबंधक शैलेश चौहान दिलेंद्र कौशिल सोनू निर्मलकार राजेश्वर कौशिक उमशंकर कौशिक रामकृष्ण पाटनवार सतीश पटानवार बैसाखू लोनिया लक्ष्मीन यादव प्रो. श्रीकान्त मोहरे सहित एवं विद्यार्थी परिषद के नगरमंत्री अमित पटेल भूतिविभूषण कौशिक मिथलेश श्रीवास सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है