छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में 75 साल के वृद्ध ने पत्नी की गला घोंट कर दी हत्या

Chhattisgarh News : बिलासपुर जिले के रतनपुर क्षेत्र के ग्राम कर्रा में रहने वाले 75 साल के वृद्ध ने बुधवार की रात अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह रातभर पत्नी के शव के पास बैठा रहा। सुबह उसने कमरे का दरवाजा भी नहीं खोला। बेटे ने आवाज लगाई तो अंदर से ही पत्नी की हत्या की बात बोलकर पुलिस बुलाने कहा। पुलिस के पहुंचने पर उसने कमरे का दरवाजा खोला। पुलिस ने आरोपित वृद्ध को हिरासत में ले लिया है। पंचनामा के बाद शव पीएम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात घासीदास और उनकी पत्नी पुनीता ने साथ में भोजन किया। भोजन के बाद दोनों अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। इधर उनका बेटा कृष्ण और बहू भोजन के बाद अपने कमरे में सो रहे थे। गुरुवार की सुबह कृष्ण कुमार जब जागे तो उनके पिता का कमरा बंद था।

उनकी मां पुनीता रोज सुबह जल्दी जाग जाती थी। देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर कृष्ण कुमार ने बाहर से आवाज लगाई। तब घासीदास ने अपनी पत्नी की हत्या कर देने की बात कही। उसने अपने बेटे को पुलिस बुलाने कहा। बेटे ने दरवाजा खोलने के लिए कहा तो वृद्ध ने इन्कार कर दिया। आखिरकार बेटे ने अपनी मां की हत्या की जानकारी पुलिस को दी।

इस पर रतनपुर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह वृद्ध को समझाकर दरवाजा खुलवाया। इसके बाद वृद्ध को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया। इधर गांव वालों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कराया गया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि वृद्ध ने पारिवारिक विवाद के चलते पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस वृद्ध से हत्या के कारणों की पूछताछ कर रही है। बेटा कृष्ण कुमार यादव ड्राइवर है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

लोहाराडीह कांड : कांग्रेस या भाजपा को बीच में आके राजनीति नहीं करनी चाहिए

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है