छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग के 15 अक्टूबर से होने वाले इंटरव्यू कैंसिल

छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग के 15 अक्टूबर से होने वाले इंटरव्यू स्थगित कर दिए गए हैं। ज्ञात हो कि पीएससी मेंस क्लीयर कर चुके करीब 750 उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया था। अब इनके इंटरव्यू स्थगित कर दिए गए हैं।

इंटरव्यू बोर्ड गठित कर दिए गए थे
इंटरव्यू के लिए तैयारी पूरी कर ली गई थी। इसके लिए इंटरव्यू बोर्ड भी गठित कर दिए गए थे। अब यह प्रक्रिया दोबारा से की जाएगी। दरअसल, पीएससी में नए सदस्य आ गए हैं। इसके साथ ही कार्यकारी अध्यक्ष की नियुक्ति भी हो गई है। इस वजह से PSC में सदस्यों की संख्या बढ़ गई है। इसे देखते हुए सभी इंटरव्यू बोर्ड का फिर से गठन किया जाएगा। इसके चलते इंटरव्यू के लिए चुने गए उम्मीदवारों के दस्तावेज का सत्यापन और इंटरव्यू को कुछ दिन के लिए टाल दिया गया है। लोकसेवा आयोग के अनुसार नई तारीखें कुछ दिन बाद घोषित की जाएंगी। CGPSC का कहना है कि संशोधित कार्यक्रम को आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा।

ज्ञात हो कि पीएससी 2023 के तहत आयोजित की गई मेंस परीक्षा के नतीजे हाल में घोषित किए गए थे। यह परीक्षा 242 पदों के लिए आयोजित की गई थी। इसलिए इंटरव्यू के लिए पदों से तीन गुना ( 750 ) उम्मीदवारों को पात्र घोषित किया गया था।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

रायपुर कोर्ट ने अमन साहू को 6 दिन के लिए रिमांड पर भेजा

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है