सरगुजा संभागछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ मे साया ब्लाउज चुराने वाला अनोखा चोर, पहन कर करता था डांस

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में महिलाओं की साड़ी-साया और ब्लाउज चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपी चोर तकरीबन चार साल से महिलाओं के इन कपड़ो की चोरी कर रहा था, चोर इन चोरी के कपड़ों को पहनकर वह डांस करता था। इलाके में महिलाएं जब भी कपड़े धोकर बाहर सुखाती थी तो कपड़े गायब हो जाते थे।

पूरा मामला जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र का है। रानी कोम्बो गांव के कृषि अधिकारी सलिल कुजूर के घर से साड़ियां चोरी हो गई। उन्होंने 18 अक्टूबर को इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता ने बताया कि 12 अक्टूबर को पत्नी के इलाज के लिए बाहर गए थे। जब लौटे तो घर का दरवाजा टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था।अलमारी में रखीं 7 साड़ियों को चोर चोरी करके ले गया था। वहीं घर का बाकी सामान को कुछ नहीं हुआ था। बार-बार महिलाओं के कपड़े चोरी की शिकायतों पर पुलिस ने जांच शुरू की।

आरोपी गिरफ्तार

4 सालों से कर रहा था कपड़ों की चोरी
आरोपी चोर करीब 4 साल से कपड़ों की चोरी कर रहा था। वह उसी कपड़ों को पहनकर डांस भी करता था। पुलिस ने आरोपी इमिल तिर्की से कई साड़ियां बरामद की है। पूछताछ में पता चला की आरोपी गांव-गांव जाकर घरों के बाहर सूख रहे महिलाओं के कपड़े, साड़ी, पेटीकोट और ब्लाउज की चोरी करता था। चोरी के कपड़ो को पहनकर वह नाचता भी था उसे ऐसा करने में मजा आता था। पुलिस ने फिलहाल शिकायत मिलने के बाद आरोपी को पकड़ कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें
हमारें यूट्यूब चैनल को सबस्क्राईब करें

आदिवासी मुख्यमंत्री आदिवासियों के खून का प्यासा, राजधर्म निभाए उद्योगपतियों की चाकरी न करें – बैज

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है