देश दुनिया

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने के आरोप में नागपुर में केस दर्ज

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. उनके खिलाफ नागपुर में पुलिस केस दर्ज किया गया है. ये केस नागपुर की जादू-टोना विरोध समिति ने दर्ज करवाया है. समिति का कहना है कि अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो वो कोर्ट का रुख करेगी. वहीं, धीरेंद्र शास्त्री ने पलटवार करते हुए कहा है कि यह सब धर्म विरोधी लोगों का कारनामा है.

‘हाथी चले बाजार, कुत्ते भौंके हजार’
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने चमत्कार को चुनौती देने वालों को जवाब देते हुए कहा, “हाथी चले बाजार, कुत्ते भौंके हजार.” नागपुर में कथा कर बागेश्वरधाम लौटे शास्त्री ने कहा, “हम वर्षों से बोल रहे हैं कि न हम कोई चमत्कारी हैं, न हम कोई गुरू हैं.” नागपुर की जादू-टोना विरोध समिति ने आरोप लगाया था कि उन्होंने चमत्कार के दावे कर कानून का उल्लंघन किया है.

‘चमत्कारी दावे कर कानून का उल्लंघन किया’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जादू-टोना विरोध समिति के संस्थापक श्याम मानव ने कहा है कि हमारा संविधान राम कथा या धर्म का प्रचार करने की अनुमति देता है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन धीरेंद्र कृष्ण ने नागपुर में 7 और 8 जनवरी को आयोजित दिव्य दरबार में चमत्कारी दावे कर कानून का उल्लंघन किया है. समिति संस्थापक का कहना है कि इस दावे का उनके पास वीडियो भी है.

वो सही साबित हुए तो हम 30 लाख रुपये देंगे’

श्याम मानव ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती भी दी. उन्होंने कहा कि अगर वह सही साबित हुए तो हम 30 लाख रुपये देंगे, लेकिन वह चुनौती को अस्वीकार करते हुए 2 दिन पहले ही कथा खत्म कर चले गए. समिति की मांग है कि धीरेंद्र कृष्ण को गिरफ्तार किया जाए.

🆅🅸🅳🅴🅾 नगरी : शीतला मंदिर म अज्ञात चोर मन बोलिन धावा, 1 लाख रुपिया के सामान करिन पार

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है