रायपुर संभाग

न बीजेपी में जाउंगा न ही नई पार्टी बनाऊंगा…टीएस बाबा ने दिए अपने सरकार को इतने नंबर

एक दिवसीय प्रवास पे राजनांदगांव पहुंचे टीएस सिंहदेव ने एक बार फिर बीजेपी में जाने की बात को खारिज कर दिया। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या भविष्य में वे अपनी नई पार्टी बना सकते हैं, तो उन्होंने हंसते हुए मजाकिया लहजे में जवाब दिया- ‘नहीं, बहुत पैसा लगता है’।
बीजेपी में जाने के सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि वे कभी भी बीजेपी में नहीं जाएंगे और न तो दूसरी पार्टी ही बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मेरी जो व्यक्तिगत विचारधारा है, जो मेरे जीवन का दर्शन है, वो बीजेपी से मेल नहीं खाती, इसलिए मैंने बार-बार कहा है कि मैं भारतीय जनता पार्टी में नहीं जाऊंगा। हालांकि उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उनका राजनीतिक भविष्य क्या होगा, वो समय ही बताएगा।

रमन सिंह बड़े भाई इसलिए करते है मेरी चिंता
वहीं जब स्वास्थ्य मंत्री से ये पूछा गया कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह आपके राजनीतिक करियर को लेकर काफी चिंतित रहते हैं, तो उस पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि रमन सिंह बड़े भाई हैं और बड़े भाई को छोटे भाई की चिंता करनी भी चाहिए। इसमें कोई दिक्कत नहीं है और मैंने उन्हें भी आश्वस्त किया है कि उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, वो अपना ध्यान रख सकते हैं।

घोषणापत्र में किए वादों को पूरा किया जाएगा
टीएस सिंहदेव ने बुधवार को नवनिर्मित नर्सिंग कॉलेज का भी लोकार्पण किया। इसके अलावा टीएस सिंहदेव ने विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की। उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार को 10 में 7 नंबर देते हुए कहा कि घोषणा पत्र बनाने की जिम्मेदारी मेरी थी। घोषणा पत्र में जो-जो वादे किए गए हैं, उसका पालन किया जाएगा। घोषणा पत्र में कोई हवा-हवाई बात नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री ने नवनिर्मित नर्सिंग कॉलेज का लोकार्पण करते हुए कहा कि राज्य में विशेषज्ञ डॉक्टरों की भर्ती की जा रही है। हर साल 1500 एमएमबीएस और 200-250 के करीब एमडी-एमएस निकलते हैं, उसी में से भर्तियां पूरी की जा रही हैं। अभी प्रदेश को 600 से ज्यादा विशेषज्ञ डॉक्टरों की जरूरत है।

🆅🅸🅳🅴🅾 भरतपुर : कड़ा मशक्कत बाद पकड़े गईस आदमखोर तेंदुआ, टीम के कोशिश ले मिलिस कामयाबी

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है