रायपुर संभाग

भिलाई – CISF जवान ने रेलवे कर्मचारी के साथ की बदसलूकी, विरोध करने पर जमकर की पिटाई

भिलाई-3 के पुरैना में मंगलवार की सुबह सीआईएसएफ के चेक पोस्ट पर तैनात जवान ने वहां से गुजर रहे रेलवे कर्मचारी के साथ बदसलूकी कर दी। आरोप है कि जांच के नाम पर जवान ने रेलवे कर्मचारी के साथ मारपीट भी की।

इस घटना की जानकारी लगने के बाद पीपी यार्ड के रेलवे कर्मचारी भी वहां पहुंच गए और उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। आरोपों से घिरे जवान को बचाने वहां पर सीआइएसएफ के अधिकारी भी पहुंच गए। करीब आधे घंटे से यहां पर दोनों पक्षों में चर्चा जारी है। रेलवे कर्मचारियों का आरोप है कि सीआईएसएफ के जवान आए दिन बदसलूकी करते हैं।

भिलाई 3 के पुरैना चेक पोस्ट से भिलाई इस्पात संयंत्र, एनएसपीसीएल पावर प्लांट एवं रेलवे के पीपीयार्ड जाने का मार्ग है। यहां पर सीआईएसफ द्वारा सुरक्षा के नाम पर चेक पोस्ट बनाया गया है। इस चेक पोस्ट पर हर जाने वाले जाने वाले की जांच एवं उसका परिचय पत्र देखा जाता है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह इस चेक पोस्ट पर तैनात एक जवान द्वारा रेलवे के पीपी यार्ड में कार्यरत कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार कर दिया गया। आरोप यह भी है कि रेलवे कर्मचारी द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर दी गई जबकि रेलवे के कर्मचारी द्वारा परिचय पत्र भी दिखाया गया।
इस घटना की जानकारी रेलवे कर्मचारियों को लगी। इसके बाद वे चेकपोस्ट पर पहुंच गए और आरोपी जवान पर कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा मचाया। इसकी जानकारी लगने के बाद सीआईएसएफ के अधिकारी भी वहां पहुंच गए और उन्होंने जवान का बचाव करने का प्रयास किया।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है