रायपुर संभाग

दुर्ग – पूर्व मंत्री व भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार पंकज राठी के घर पर हुई थी करोड़ों की चोरी , मास्‍टरमाइंड सहित चार आरोपी गोवा से गिरफ्तार

पूर्व मंत्री व भाजपा के विधायक बृजमोहन अग्रवाल के रिश्तेदार पंकज राठी के घर पर हुई करोड़ों चोरी मामले में दुर्ग पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस चोरी का राजफाश करते हुए मास्‍टरमाइंड सहित चार आरोपितों को गोवा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से तीन किलो सोना, 15 किलो चांदी के जेवर और 6 लाख रुपये नकद बरामद कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरी की घटना को अंजाम देने के वारदात में शामिल सभी आरोपित गोवा में अय्याशी करने गोवा गए थे। मास्‍टरमाइंड 40 से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। बताया जा रहा है कि मास्‍टरमाइंड नागपुर जेल में 12 साल सजा काट चुका है। आरोपित दुर्ग जिले की चोरी की चार-पांच घटनाओं में भी शामिल रहा है।
बतादें कि पंकज राठी अपने परिवार के साथ रविवार की शाम से बृजमोहन अग्रवाल के बेटी की शादी में शामिल होने के लिए रायपुर गए थे। वहां से सोमवार की शाम को वापस लौटे। इसी दौरान अज्ञात आरोपित ने दरवाजे का ताला तोड़कर करीब डेढ़ किलो सोना, 15 किलो चांदी के जेवर और 10 लाख रुपये नकद चोरी कर लिए। घटना की जानकारी लगते ही पद्मनाभपुर चौकी पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। आरोपितों की तलाश शुरू की गई है,ृ

नागपुर के चोर गिरोह ने दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इतनी बड़ी चोरी को अंजाम नागपुर के चोर गिरोह ने दिया है। इस गिरोह ने केवल पंकज राठी ही नहीं बल्कि चार अन्य घरों में 40 लाख, 30 लाख, 10 लाख और 20 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस जल्द ही इन चोरियों का माल भी इनके पास से बरामद कर लेगी।

गोवा में एंजॉय कर रहे थे चारों आरोपी
तीन करोड़ से अधिक की चोरी को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी गोवा भाग गए थे। पंकज राठी के यहां से उन्हें 10 लाख रुपए कैश मिला था। उस कैश वे वहां अय्याशी में उड़ा रहे थे । दुर्ग पुलिस की टीम ने वहां जाकर उन आरोपियों की पताशाजी की और उसके बाद उन्हें वहां से गिरफ्तार कर दुर्ग लाई।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है