रायपुर संभाग

दुर्ग – मां के सामने बेटो उपर चाकू से ताबड़तोड हमला, एक की मौत एक घायल

दुर्ग। जिले में दो गुटों में जमकर झड़प हो गई। इसमें आरोपियों ने मां के सामने ही उसके दोनों बेटों को चाकू से गोद डाला। चाकूबाजी की इस घटना में एक भाई की मौत हो गई, ज​बकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।
दुर्ग चंडी मंदिर के पास रविवार देर रात 11-12 के बीच चाकूबाजी की घटना हुई है। बजरंग नगर कंडरापारा दुर्ग निवासी 20 वर्षीय गजेन्द्र विश्वकर्मा वहां बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान वहां मोहल्ले का रहने वाला राकेश साहू अपने भाई अजय साहू और घनश्याम साहू के साथ वहां पहुंचा। उसके हाथ में चाकू था। उसने गजेंद्र से गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। यह देख उसे बचाने उसकी मां द्रुपति और भाई रमेश पहुंचे। रमेश के बीच बचाव से मामला इतना बढ़ गया कि अजय और उसके भाईयों ने मिलकर द्रुपति के सामने ही उसके दोनों बेटों को चाकू से गोद डाला। इसमें चाकू का एक वार गजेंद्र की सीने में जा घुसा। गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। अधिक ब्लीडिंग होने से इलाज के दौरान गजेंद्र की मौत हो गई, जबकि रमेश की हालत गंभीर बताई जा रही है, उसका इलाज जारी है।
वहीं, हत्या करने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए गए थे। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमें तैयार की। तीनों टीमों ने रात भर उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की। इस तरह करके सोमवार तड़के तक तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है

🆅🅸🅳🅴🅾 कांग्रेसी कार्य़कर्ता ने ईडी की कार्रवाई के खिलाफ किया प्रदर्शन, बजाए ढ़ोल नंगाड़े

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है