देश दुनिया

सुबह से लेके अब तक कौन सी खबर बनी सुर्खियां, वो हर खबर जो जानना है जरुरी, मात्र 2 मीनट में एक Click में हो जाइए देश दुनिया की खबरों से अप टू डेट

🅾 रूस: राष्ट्र को संबोधित करेंगे पुतिन
रुस के राष्ट्रपति पुतिन आज दोपहर ढाई बजे के करीब राष्ट्र को संबोधित करेंगे. वहीं, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन पोलैंड में यूक्रेन युद्ध पर स्पीच देगें.

🅾 शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज
शिवसेना का नाम और धनुष-बाण शिंदे गुट को दिए जाने के बाद आज शाम को शिवसेना की पहली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी. कुछ नए पदाधिकारी निर्वाचित/नियुक्त हो सकते हैं.

🅾 स्वप्निल प्रकाश ने मुझे पकड़ लिया… – सोनू निगम
मुंबई के चेंबूर इलाके में एक कार्यक्रम के दौरान सिंगर सोनू निगम से हाथापाई हो गई. मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. सोनू निगम ने इस मामले पर बोलते हुए कहा, कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे आ रहा था कि एक व्यक्ति स्वप्निल प्रकाश ने मुझे पकड़ लिया. फिर उसने हरि और रब्बानी को धक्का दिया जो मुझे बचाने आए थे. मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा. मैंने शिकायत दर्ज़ कराई ताकि लोग जबरदस्ती सेल्फी लेने और हाथापाई करने के बारे में न सोचें.

🅾 बाबा बागेश्वर के भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज
बाबा बागेश्वर के भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. दलित परिवार को धमकाने का वीडियो वायरल हुआ था. कुबरेश्वर धाम के पंडित प्रदीप मिश्रा के भांजे पर महिला से मारपीट का आरोप लगा है.

🅾 NIA ने 70 से ज्यादा जगहों पर मारी छापेमारी
NIA पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, चंडीगढ़, उत्तर प्रदेश, गुजरात और मध्य प्रदेश में 70 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी कर रही है. यह NIA द्वारा गैंगस्टर और उनके आपराधिक सिंडिकेट के खिलाफ दर्ज एक मामले के बारे में है.

🅾 भारत का UPI आज जुड़ेगा सिंगापुर के PayNow से
भारत का UPI आज सिंगापुर के PayNow से जुड़ेगा. दोनों देशों के प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए क्रॉस-बॉर्डर कनेक्टिविटी की शुरुआत देखेंगे.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है