रायपुर संभाग

धमतरी – शराब दुकान के पास हाथी ने पटक-पटक कर युवक की ली जान

धमतरी जिले में हाथियों का आतंक लगातार जारी है। ताजा घटनाक्रम मगरलोड ब्लाक के ग्राम बोरसी से सामने आई है। यहां शराब दुकान के पास हाथी ने पटक-पटक कर युवक को मौत के घाट उतार दिया। युवक शराब की शीशी एकत्रित करने का काम करता था। शीशी एकत्रित करने के बाद वाह शराब दुकान के पास ही रात में सो जाया करता था। घटना होलिका दहन की रात सात मार्च की है। वर्तमान में क्षेत्र में तीन‌ दंतैल पहल हाथी विचरण कर रहे हैं।

ग्राम बोरसी की शराब दुकान के पास की घटना
ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र के जंगल‌ में विचरण कर रहा एक हाथी होलिका दहन की रात्रि 10 से 11 बजे के बीच ग्राम बोरसी की शराब दुकान के पास पहुंचा। वहां सो रहे ग्राम साल्हेभाट निवासी किसुन ध्रुव 46 वर्ष पुत्र स्व सोमनाथ ध्रुव को पटक-पटक कर मार डाला। हाथी के हमले से उसका शव दो टुकड़ों में बंट गया। नौ मार्च को लोगों ने उसकी लाश‌ देखी।

शराब की शीशी एकत्रित करने के बाद युवक वहीं पर सो गया
कुछ दिन पूर्व रिश्तेदार के घर मेहमान बनकर मगरलोड ब्लाक के ग्राम चारभाठा आए सुखराम कमार 45 वर्ष को हाथी ने पटक-पटक कर मार डाला। वह रात में खाना खाने के बाद गांव के मंच पर सोया था।वन विभाग के एसडीओ टीआर वर्मा ने बताया कि बोरसी की शराब दुकान के पास हाथी ने युवक को कुचल कर मार डाला।

बताया जा रहा है कि युवक शराब शीशी एकत्रित करने का काम करता था और वहीं सो जाया करता था। घटना संभवत मंगलवार की रात की है। शीशी एकत्रित के बाद वहीं सो गया रहा होगा और हाथी ने उसे कुचल कर मार डाला। लोगों से वन‌ द्वारा विभाग अपील की जा रही है कि हाथी विचरण क्षेत्र में रात में घर‌ से बाहर न निकलें।आसपास के गांव को अलर्ट किया गया है। वर्तमान में तीन दंतैल हाथी विचरण कर रहे हैं।

🆅🅸🅳🅴🅾 मिर्गी की दवा लेने खास होली के दिन देश भर से हजारों मरीज पहुँचे बिलासपुर के रिसदा

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है