रायपुर संभाग

भिलाई – शादी समारोह में गुलाब जामुन को लेकर वेटर और टेंट कर्मियों के बीच जमके चले लात घूसे

भिलाई। एक शादी समारोह के दौरान वेटर और टेंट लगाने वाले कर्मचारियों के बीच गुलाब जामुन के चलते मारपीट की घटना हुई है। टेंट के कर्मचारी रात में बिना पूछे गुलाब जामुन को प्लास्टिक में भर रहे थे। पीड़ित वेटर ने उन्हें ऐसा करते देखा तो उन्हें मना किया। इसी बात पर टेंट लगाने वाले कर्मचारी नाराज हो गए और उन्होंने वेटर की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित वेटर ने छावनी थाना में जाकर घटना की शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत प्राथमिकी की है।

कैंप-2 में शादी समारोह के दौरान हुई मारपीट की घटना
पुलिस के अनुसार शास्त्री नगर जोन-2 खुर्सीपार निवासी शिकायतकर्ता एम आशीष शादी समारोह में वेटर का काम करता है। शुक्रवार की रात को वो अपने दोस्त टी हरीश, रोहन विश्वकर्मा और नवीन यादव के साथ मिलन चौक कैंप-2 स्थित दुर्गा स्कूल के प्रांगण में आयोजित शादी समारोह में काम करने के लिए गया था। देर रात को पार्टी खत्म होने के बाद वो और उसके साथी सामान समेट रहे थे।
इसी दौरान संजय टेंट हाउस में काम करने वाले तीन लोग गुलाब जामुन को चोरी कर एक प्लास्टिक में भर रहे थे। शिकायतकर्ता की उन पर नजर पड़ी तो उन्होंने आरोपितों को ऐसा करने से मना किया। इसी बात से नाराज होकर आरोपितों ने डंडा, मुक्का और किचन में इस्तेमाल होने वाले झारा से मारपीट की।

शिकायतकर्ता का दोस्त टी हरीश बीच बचाव करने के लिए वहां पर पहुंचा तो आरोपितों ने उससे भी मारपीट की। इसके बाद रात में ही पीड़ितों ने छावनी थाना पहुंचकर घटना की शिकायत की। जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है