छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

मां-बेटी को वॉलफोर्ट एनक्लेव सोसायटी के सचिव ने मारे थप्पड़

रायपुर: राजधानी रायपुर के एक सोसायटी में मां-बेटी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें सोसायटी के सचिव ने कार पार्किंग को लेकर पहले मां-बेटी के साथ गाली-गलौज की और फिर उनके गाल पर तमाचा मार दिया। जिससे महिला जमीन पर गिर पड़ी। सचिव की पत्नी ने भी पीड़ित महिलाओं को जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पीड़ित महिलाओं ने टिकरापारा थाने में मामला दर्ज कराया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा थाना इलाके में वॉलफोर्ट एनक्लेव सोसायटी है, जहां पीड़िता ने घर खरीदा है। मंगलवार की शाम उनके घर में कार से कुछ गेस्ट आए हुए थे, जिन्होंने अपनी कार सोसायटी में खड़ी की थी। तभी पीड़िता के घर पर सोसायटी का गार्ड आया। उसने उन्हें कार हटाने के लिए कहा। उसके बाद गार्ड चला गया। जिसके कुछ ही देर बाद वे मेहमान वापस लौट गए। तब पीड़िता ने गार्ड से आकर कहा कि किसे इतनी जल्दी हो रही थी कार हटवाने की, तभी वहां पर सोसायटी का सचिव संतोष गुप्ता आ गये। उसने इस मामले को लेकर पीड़िता को गलत ठहराया और फिर गाली-गलौज करने लगा।

जिसके बाद महिलाओं ने उन्हें ऐसा करने से रोका, तो उसने बेटी को जोरदार तमाचा मार दिया। इसके बाद जब माँ बचाव करने आई, तो उसने उसके भी गाल पर तमाचा मार दिया। जिससे वह महिला हड़बड़ा कर जमीन पर गिर पड़ी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह सब होने के बाद सचिव की पत्नी ने ऊपर स्थित अपने फ्लैट से उन्हें चप्पल फेंककर मारी। वह भी नीचे आ गई और बहस करने लगी। वो यहीं नहीं रुकी, बल्कि उसने अपने सचिव पति को कहा कि लाइए आपकी पिस्तौल, इनका काम तमाम करते हैं।

पीड़ित महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया है कि सचिन गुप्ता ने घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज डिलीट करवा दिए हैं, इसके अलावा उसने सोसायटी में रह रहे लोगों को धमकी दी है कि यदि कोई भी घटना को लेकर गवाही देगा, तो ठीक नहीं होगा। फिलहाल इस पूरे मामले में देर रात पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। इसमें आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रायपुर : उकसाने और भड़काने का काम कर रही है भाजपा – सीएम बघेल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है