छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

बुआ के साथ कर रहा था गाली-गलौज, भतीजे ने रोका तो चाकू से हमलाकर हत्या की कोशिश

रायपुर: राजधानी रायपुर के टिकरापारा के संजय नगर इलाके में आपसी रंजिश के कारण एक नशेड़ी युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर हत्या करने की कोशिश की। घटना के बाद आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। घटना बुधवार दोपहर की है।

आरोपित को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

टिकरापारा थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक संजयनगर निवासी शकीला बेगम ने अब्दुल रहमान मिर्जा के खिलाफ उसके भतीजे शेख शाहिद की हत्या करने की कोशिश की शिकायत दर्ज कराई। शकीला ने पुलिस को बताया कि वह बुधवार को अपनी भतीजी के साथ बाजार गई थी। लौटते समय आरोपित रहमान मिर्जा उसे देखकर गाली-गलौज करने लगा।

मना करने पर वह जोर-जोर से गाली देने लगा। गाली-गलौज सुनकर शकीला का भतीजा शेख शाहिद वहां पहुंचा और रहमान को गाली-गलौज करने से मना किया। इससे नाराज होकर रहमान ने अपनी जेब से चाकू निकालकर शाहिद के सीने, पीठ और जांघ में जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना के बाद शाहिद को उसकी बुआ और बहन अपनी एक्टिवा से उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए। शाहिद की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस ने रहमान के छिपने की संभावित जगहों पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोरबा : कुसमुंडा खदान म ड्राइवर के साथ होय मारपीट ला लेके आरोपी मन के गिरफ़्तार करे के मांग

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है