रायगढ़ संभाग

पत्नि के चरित्र शक होने पर शंकालु पति ने कर दी हत्या

रायगढ़: पत्नी रातभर बाहर रही और सुबह लौटी तो शंकालू पति ने डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली। पत्नि के चरित्र शक होने पर अपने ही हाथों अपना घर बर्बाद करने वाले वहमी को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए डंडे, कपड़े और मिट्टी भी जब्त किया है। यह वारदात कापू थाना क्षेत्र की है।

घटना के संबंध में थाना प्रभारी आरएस नेताम ने बताया कि कापू से तकरीबन 10 किलोमीटर दूर ग्राम बारबन्द में सोमवार सुबह सुकवासो पारा निवासी नानसाय यादव के मकान पीछे बाड़ी में उसकी 48 वर्षीया पत्नी मनबोधनी यादव की अर्धनग्न हालत में लाश पड़ी दिखी जिससे पुरे इलाके में सनसनी छा गई।

शव में चोट के निशान और वहां डंडा भी पड़े मिलने से प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत होते ही भीड़ लग गई। ऐसे में जागरूक ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने में दी।बाड़ी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश बरामद होने की भनक लगते ही पुलिस हरकत में आई और घटना स्थल का निरीक्षण किया तो देखा कि शव के कपड़े बिखरे थे। हमलावर डंडे को वहीं फेंककर फरार था। ऐसे में वर्दीधारियों ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा।

पुलिस ने मृतक के परिजनों और ग्रामीणों का बयान लिया तो अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझ गई और हत्या का आरोपी उसका पति ही निकला। बता दें नानसाय और मनबोधनी शराब पीने की आदी थे। बेटे के कमाने खाने के लिए अंडमान निकोबार जाने के बाद मनबोधनी शराब पीकर गांव में घूमती और नशे में रात को कहीं पर भी सो जाती थी।

महिला की इस हरकत से पति को शक था कि उसकी पत्नी का चाल चलन सही नहीं है,पराए मर्दों के साथ उसका अनैतिक संबंध है। इसी चरित्र शंका के चलते दम्पत्ति में विवाद भी होता था। प्रदीप यादव की शिकायत पर कापू पुलिस ने भादंवि की धारा 302 के तहत नानसाय को हिरासत में लेते हुए वारदात में प्रयुक्त डंडे तथा मृतिका के कपड़े जब्त कर जांच पड़ताल किया जा रहा है।

बीजापुर : विधायक विक्रम मंडावी के काफिले पर नक्सली हमला

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है