छत्तीसगढ़रायगढ़ संभाग

CG : 17 वर्षीय किशोरी ने पंखे से फांसी लगाकर की खुदकुशी… इलाके में फैली सनसनी

रायगढ़।  जिले से खुदखुशी का मामला सामने आया है। यहां कोतवाली थाना अंतर्गत सीतामढ़ी बस्ती में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका का नाम चंचल यादव है। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल सका है। किशोरी ने जिस वक्त यह आत्मघाती कदम उठाया उस वक्त घर पर कोई भी नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग पंचनामा की कार्रवाई करते हुए शव को पीएम के लिए रवाना किया।

कोतवाली थाना अंतर्गत सीतामढ़ी ईलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई। जब लोगों को पता चला कि क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मृतका चंचल यादव ने किन कारणों से आत्महत्या की इस बात का पता नहीं चल सका है। पिता को भी समझ नहीं आ रहा है कि कोई समस्या नहीं होने के बाद भी उसकी पुत्री ने यह कदम क्यों उठाया।

पिता अशोक यादव ने बताया कि सुबह-सुबह वह घर से काम पर चला गया था, उसकी मां भी किसी काम से बाहर गई हुई थी, जबकि चंचल घर पर अकेली थी। बाहर से उसकी मां जब घर लौटी तब उसने देखा कि चंचल का शव घर पर पंखे से लटक रहा है। तत्काल उसने इस बात की जानकारी पड़ोसियों को दी. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चंचल की लाश को फंदे से उतारा, फिर पंचनामा की कार्रवाई कर लाश को पीएम के लिए रवाना कर दिया।

मृतका चंचल यादव आपस में चार भाई बहन हैं, दो का विवाह हो गया है जबकि चंचल तीसरे नंबर की थी। चंचल की मौत से माता का रो रोकर बुरा हाल है।  वहीं पड़ोसियों सहित उसके सहपाठियों को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उसने खुदकुशी क्यों की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है जिसके बाद पता चलेगा कि चंचल ने आत्महत्या क्यों की है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है