छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

बूथ मैनेजमेंट के सहारे छत्तीसगढ़ में वापसी करेगी भाजपा !

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने सियासी बिसात बिछा दी है। पहले चरण के तहत छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता बूथ को मजबूत करने पर ध्यान दे रहे हैं।

इसके तहत भाजपा के 10 लाख कार्यकर्ताओं को प्रदेश के 25 हजार बूथ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। नेताओं का कहना है कि अगर वे बूथ जीतने में कामयाब होते हैं तो ही वे विधानसभा चुनाव जीतेंगे।

बता दें कि मिशन-छत्तीसगढ़ को लेकर रणनीति तैयार करने के लिए लंबी मैराथन बैठकों का दौर जारी है। छत्तीसगढ़ जीतने के मास्टर प्लान में संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करना सर्वोच्च प्राथमिकता है, जिसके जरिए भाजपा पांच साल पहले हारी बाजी को जीतने की तैयारी में है।

बता दें कि भाजपा के चुनाव में सफलता का मूल मंत्र ही बूथ मैनेजमेंट ही रहा है। यह भाजपा की रणनीति का अहम हिस्सा है। भाजपा ने इसे भी आगे बढ़कर पन्ना प्रभारी व बूथ मैनेजमेंट के लिए बीएलओ का भी गठन कर दिया है। हर बार की तरह इस बार भी भाजपा छत्तीसगढ़ में पनी चुनावी रणनीति बूथ मैनेजमेंट से ही शुरू कर रही है।

बता दें कि आपको बता दें कि इसी साल के अंत में छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए मतदान होना है। 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने शानदार जीत हासिल की थी।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है