छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

BJP प्रत्याशी राजेश मूणत ने बाबा हटकेश्वर नाथ से आशीवार्द लेकर शुरू किया चुनाव प्रचार

रायपुर। चुनावी तारीखों का ऐलान होने का बाद पूर्व मंत्री और रायपुर पश्चिम से भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत आज महादेव घाट के हटकेश्वर नाथ मंदिर पहुंचे और यहां पूजा-अर्चना कर प्रचार अभियान की शुरुआत की. वे आज दिन भर राजधानी रायपुर के प्रसिद्ध मंदिरों में दर्शन करेंगे. मूणत इस बार रायपुर पश्चिम से चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि, राजेश मूणत इससे पहले भी दो बार रायपुर पश्चिम से चुनाव लड़ चुके हैं ।

राजेश मूणत ने चुनाव को लेकर कहा कि, 2003 में पहली बार जब मैंने चुनाव लड़ा था तो बाबा हटकेश्वर नाथ के दर्शन से ही चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी. पिछली बार कुछ कमी रह गई होगी, लेकिन इस बार पश्चिम विधानसभा में बीजेपी की जीत होगी. साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, इस सरकार ने रायपुर के साथ सौतेला व्यवहार किया है. रायपुर में एक भी नया काम नहीं हुआ।

कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक को लेकर भी पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, ईश्वर करें जल्द निर्णय कर लें, नहीं तो पत्र लिखना पड़ेगा कि कांग्रेस की सूची कब जारी होगी. कांग्रेस के साथियों को भाजपा की ज्यादा चिंता रहती है. मगर अपने घर के अंदर निर्णय नहीं कर पा रहे हैं.
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के “भाजपा अलोकतांत्रिक पार्टी है“ वाले बयान पर राजेश मूणत ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री अपनी पार्टी छोड़कर पड़ोसी के घर में तांक-झांक ज्यादा करते हैं. आदत है उनकी शुरू से, अपना घर संभाल लें. आज से दबे हुए कुछ लोग आजाद हो गए हैं. सूची आने से कितने और आजाद होते हैं पता चल जाएगा।

प्रत्याशियों को लेकर मुख्यमंत्री के बयान पर राजेश मूणत ने कहा कि, भाजपा के कार्यकर्ता जो चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस तय करे कि वह कांग्रेस का कार्यकर्ता है या नहीं, सवाल वहीं खड़ा हो रहा है. हर दिन घोषणा करते हैं, आज लिस्ट जारी करेंगे. कांग्रेस में चल किसकी रही है, कांग्रेस घोषणा नहीं कर पाई कि किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि, सामूहिक नेतृत्व पर चुनाव लड़ेंग।.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है