छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

नशीली गोलियां बेचने की फ़िराक में घूम रहा था कल्लू, पुलिस ने पकड़ा…

रायपुर / प्रतिबंधित नशीली टेबलेट-सिरप की अवैध खरीदी-बिक्री और इसके व्यापर में लिप्त अपराधियों की धरपकड़ जारी है। सरस्वती नगर थाना पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ आरोपी हरनाम सिंह उर्फ कल्लू गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर आरोपी को कुकुरबेड़ा से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के विरुद्ध नारकोटिक एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

जानकारी के अनुसार 20 अक्टूबर को सूचना प्राप्त हुई कि थाना सरस्वती नगर क्षेत्रांतर्गत कुकुरबेडा में एक व्यक्ति अपने प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बेचने की फिराक में घूम रहा है। सूचना पर थाना प्रभारी सरस्वती नगर के नेतृत्व में थाना सरस्वती नगर पुलिस की टीम उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताए हुलिये के व्यक्ति की पतासाजी कर चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम हरनाम सिंह उर्फ कल्लू निवासी सरस्वती नगर रायपुर का होना बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उसके पास रखे बैग की तलाशी लेने पर बैग से ट्रामाडोल नामक प्रतिबंधित नशीली टेबलेट बरामद हुई। आरोपी हरनाम सिंह उर्फ कल्लू को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से कुल 448 नग प्रतिबंधित नशीली टेबलेट ट्रामाडोल कीमती लगभग 11,000/- रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना सरस्वती नगर में अपराध क्रमांक 293/2023 धारा 22(सी) नारकोटिक एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई।

आरोपी हरनाम सिंह उर्फ कल्लू पूर्व में भी थाना सरस्वती नगर से नारकोटिक एक्ट (प्रतिबंधित नशीली टेबलेट) के प्रकरण में जेल निरूद्ध रह चुका है। आरोपी ने प्रतिबंधित नशीली टेबलेट कहां से लाई, इसके संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपी
हरनाम सिंह उर्फ कल्लू पिता स्व. छत्रपाल सिंह उम्र 26 साल निवासी कुकुरबेड़ा गुरूद्वारा के पास थाना सरस्वती नगर रायपुर।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है