छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh News : उमेश पटेल ने सीएम से कहा- ‘आपके लिए ऐसी बातें हो रही हैं कि, आपको कोई और चला रहा है’…भड़के धरमजीत सिंह बोले- 10 ‘जनपथ से पूछकर छींकने वाले ऐसी बातें ना कहें’….पढ़े क्या हुआ

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में खरसिया विधायक उमेश पटेल ने विपक्ष की ओर से चर्चा की शुरुआत करते हुए काफी तीखे तेवर दिखाए। चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायक उमेश पटेल ने मुख्यमंत्री से कहा- आपमें वो क्षमता है, आप प्रदेश को अच्छे से चला सकते हैं। लेकिन आपके लिए ऐसी बातें हो रही हैं कि, आपको कोई और चला रहा है। ऐसा मत होने दीजिए.. मंत्रिमंडल का चयन आप अपने हिसाब से कर लें। उमेश पटेल के ऐसा कहने पर धरमजीत सिंह ने कहा- आप छींकते थे तो 10 जनपथ से पूछ कर छींकते थे और आज ऐसी बात कह रहे हैं। तब अचानक बीच में रायपुर प. के विधायक राजेश मूणत ने कहा- ये महादेव एप की सरकार नहीं है।

बेरोजगारी भत्ते पर उठाए गए सवाल
बेरोजगारी भत्ते को लेकर उमेश पटेल ने कहा- इस सदन में पिछली सरकार में यही विपक्ष में बैठकर कहते थे कि, 18 लाख बेरोजगारों को कब दोगे भत्ता। हमने अपने बजट में 250 करोड़ रुपये का प्रावधान किया था। आज बीजेपी सरकार ने भी 250 करोड़ का ही प्रावधान किया है, जो हूबहू हमारी सरकार के जितना ही है, तो आखिरकार 18 लाख बेरोजगार कहां गए। उमेश पटेल ने कहा – दोहरा चरित्र अपनाते हैं, सभी अलग-अलग बयान देते नजर आते हैं।

सदन में गूंजा जय श्रीराम का जयकारा
बिजली बिल हाफ योजना बंद किए जाने को लेकर उमेश पटेल ने कहा- योजना चलेगी या बंद होगी? स्पष्ट करें… उमेश पटेल ने सत्ता पक्ष पर तंज कसते हुए कहा- यह भगवा सरकार नहीं बल्कि ठगवा सरकार है। सत्ता पक्ष ने कहा यह ठगवा नहीं भगवा सरकार है। उमेश पटेल के ऐसा कहते ही सदन में जोरदार हंगामा होने लगा और हंगामे के बीच सदन के भीतर सत्ता पक्ष ने सियापति राम चंद्र की जय के नारे लगाए।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है