छत्तीसगढ़रायपुर संभागसरगुजा संभाग

Chhattisgrah News – छत्तीसगढ़ के बीजेपी नेता का बकरा ‘शेरु’ हुआ चोरी, लग्जरी कार में आए थे चोर, दुखी बीजेपी नेता पहुंचे एसपी आफिस…देखे पूरी खबर

सरगुजा : छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक बीजेपी नेता का 120 किलो का वीआईपी बकरा ‘शेरू’ चोरी हो गया है। पुलिस ने इसकी तलाशी के लिए स्पेशल टीम लगाई है। पूरी टीम इसकी तलाशी में जुट गई है। बकरा चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। शेरू को चोरी करने के लिए लग्जरी कार का इस्तेमाल किया गया है। बकरे को ढूंढ रही पुलिस की स्पेशल टीम अभी खाली हाथ है।
देखे पूरी खबर

120 किलो का था शेरु
बीजेपी नेता पार्टी के अन्य सहयोगियों के प्रतिनिधिमंडल के साथ एडिशनल एसपी के पास पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बकरे को जल्द खोजने के लिए ज्ञापन सौंपा है। रघुनाथपुरा में रहने वाले BJP नेता सुरेश गुप्ता का पालतू बकरा उनका लाड़ला था। उसे खूब खिलाया पिलाया जाता था। उसकी डाइट इतनी हैवी थी कि उसका वजन 120 किलो हो गया था।

इससे पहले बकरे के कई खरीदार भी आ चुके थे। उसे खरीदने के लिए कई ग्राहक लगे हुए थे, लेकिन बीजेपी नेता ने परिवार का सदस्य बताकर उसे बेचने से मना कर दिया था। बीजेपी नेता के घर में वह पिछले छह साल से रह रहा था। पूरा परिवार ही इसे लाड़ प्यार से पाल रहा था। अब इसके चोरी होने से परिवार दुखी है। इसके लिए पुलिस की स्पेशल टीम जोर-शोर से तलाश में लगी हुई है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है