छत्तीसगढ़बिलासपुर संभागरायपुर संभाग

Chhattisgarh – चुनाव से पहले कांग्रेस और बसपा को बड़ा झटका , बसपा के पूर्व विधायक केशव चंद्रा और कांग्रेस के जनपद अध्यक्ष राजेश राठौर बीजेपी में शामिल

Chhattisgarh – सक्ती: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और बसपा को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के जनपद अध्यक्ष राजेश राठौर और बसपा के पूर्व विधायक केशव चंद्रा ने आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने दोनों को आज बीजेपी में सदस्यता दिलाई है।

आज जैजैपुर में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव और कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी भी पहुंचे हुए थे। इस दौरान केशव चंद्रा और कांग्रेस के जनपद अध्यक्ष राजेश राठौर ने बीजेपी में शामिल हुए हैं।

आपको बता दें कि जैजैपुर विस क्षेत्र से केशव चंद्रा 2 बार विधायक रह चुके हैं। 2013 और 2018 के विधानसभा चुनाव में केशव प्रसाद चंद्रा ने इस सीट पर जीत दर्ज की थी। साल 2018 में केशव चंद्रा ने भाजपा प्रत्याशी कैलाश साहू को 21 हजार से ज्यादा वोटों से हराया था।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। बात करें छत्तीसगढ़ की तो यहां 11 सीटों पर तीन चरणों में मतदान होंगे। पहले चरण यानी 19 अप्रैल को एक सीट पर वोटिंग होगी। इसके बाद दूसरे चरण यानी 26 अप्रैल को 3 और 7 मई को सूबे की 7 सीटों पर मतदान होगा। चुनावी नतीजे 4 जून को आएंगे।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है, अपने आस पास की खबरें हमें भेज सकते है